लाइव टीवी

मोबाइल शॉप में 10 साल की लड़की से छेड़छाड़, सगे भाइयों ने कमरे में खींचने का किया प्रयास

News18 Bihar
Updated: November 6, 2019, 2:25 PM IST
मोबाइल शॉप में 10 साल की लड़की से छेड़छाड़, सगे भाइयों ने कमरे में खींचने का किया प्रयास
मोबाइल दुकान पर बच्ची से छेड़खानी (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित लड़की दुकान पर मोबाइल फोन का कवर गार्ड लेने गई थी. इस दौरान वहां दो युवकों ने बच्ची के साथ छेड़खानी की. पीड़िता ने इसका विरोध किया तो दोनों भाइयों ने उसे जबरदस्ती दुकान के अंदर खींचने का प्रयास किया.

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में 10 साल की लड़की (Minor Girl) से छेड़छाड़ (Molestation) का मामला सामने आया है. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पकड़े गए दोनों युवक सगे भाई हैं. यह घटना कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एक मोबाइल शॉप की है. जानकारी के मुताबिक पीड़ित बच्ची दुकान पर मोबाइल फोन (Mobile Phone) का कवर गार्ड लेने गई थी. इस दौरान वहां दो युवकों ने बच्ची के साथ छेड़खानी की. पीड़िता ने इसका विरोध किया तो दोनों भाइयों ने उसे जबरदस्ती दुकान के अंदर खींचने का प्रयास किया. हालांकि, बच्ची के शोर मचाने के बाद दोनों ने घबराकर उसे छोड़ दिया. इसके बाद पीड़िता भागकर किसी तरह घर पहुंची और पूरा मामला अपने परिवारवालों को बताया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी आयुष कुमार और आदित्य कुमार को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है.

10 जुलाई को भी एक बच्ची के साथ हुआ था रेप
बता दें कि इससे पहले बीते 10 जुलाई को गया के ही माड़नपुर इलाके में दो साल की बच्ची से रेप की वारदात सामने आई थी. रेप का विरोध करने पर आरोपी के परिजनों ने पीड़िता के पिता के साथ मारपीट की थी.

(रिपोर्ट- अनिल)

ये भी पढ़ें- 

दरवेश यादव की हत्या के आरोपियों को क्लीन चिट, पुलिस ने लगाई फाइनल रिपोर्ट

पराली जलाने की शिकायत पर किसानों ने पटवारी को बनाया बंदी, पुलिस के छूटे पसीने

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 12:35 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...