लाइव टीवी

हथियारबंद नक्सलियों ने जमकर मचाया तांडव, 2 वाहनों को किया आग के हवाले

News18 Bihar
Updated: October 26, 2019, 1:05 PM IST
हथियारबंद नक्सलियों ने जमकर मचाया तांडव, 2 वाहनों को किया आग के हवाले
गया में नक्सलियों ने वाहन को फूंका

कहा जा रहा है कि नक्सलियों (Naxalites) ने पहले ठेकेदार को खोजा. नहीं मिलने पर ट्रैक्टर और रोलर को आग के हवाले कर दिया.

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां नक्सलियों (Naxalites) ने एक बार फिर से बड़ी घटना को अंजाम दिया है. कहा जा रहा है कि नक्सलियों ने सड़क निर्माण में लगे ट्रैक्टर (Tractor) और रोलर में आग लगा दी, जिससे दोनों वाहन जलकर खाक हो गए. यह घटना आमस थाना क्षेत्र स्थित पहाड़ी इलाके के रेगनिंया टोला की है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार, बीती रात 5 से 6 लोग हथियार के साथ मौके पर पहुंचे और सड़क निर्माण में लगे ठीकेदार और कर्मचारियों की खोज करने लगे. इसके बाद उन्होंने वहां खड़े दो ट्रैक्टर और रोलर में आग लगा दी. इस घटना के बाद इलाके में दहशत फैल गई. घटना की सूचना के बाद पुलिस अगली सुबह मौके पर पहुंची और कर्मचारी के साथ ही स्थानीय लोगों से पूरी जानकारी ली.

दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया था
बता दें कि बीते सितम्बर महीने में भी बेखौफ नक्सलियों ने दिनदहाड़े बड़ी वारदात को अंजाम दिया था. तब हथियारबंद नक्सलियों ने यहां सड़क निर्माण में लगी जेसीबी मशीन और हाइवा को आग के हवाले कर दिया था. यह घटना अति नक्सल प्रभावित डुमरिया प्रखंड के अंतर्गत छकरबंदा के भैंसादोहर गांव की थी. जानकारी के अनुसार, नक्सलियों ने वारदात को अंजाम देने के बाद स्थल पर पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए फरार हो गए थे. जिन वाहनों को आग के हवाले किया गया था वे दोनों ही सड़क निर्माण में लगे थे. नक्सलियों के कार्रवाई के बाद प्रधानमंत्री ग्रामीण सड़क योजना के तहत निर्माणाधीन सड़क का कार्य बंद कर दिया गया था.

रिपोर्ट- अरुण

ये भी पढ़ें- 

गरम समोसा खाने के लिए दबंगों ने युवक को उतारा मौत के घाट, दो आरोपी गिरफ्तार
Loading...

मेडिकल स्टोर लाइसेंस के नाम पर फर्जीवाड़ा, गिरोह के सरगना समेत 7 गिरफ्तार

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 26, 2019, 12:59 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...