Home /News /bihar /

गया में नक्सलियों का कहर, 4 लोगों की हत्या कर घर को बम से उड़ाया

गया में नक्सलियों का कहर, 4 लोगों की हत्या कर घर को बम से उड़ाया

बिहार के गया में हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों द्वारा लगाई गई आग

बिहार के गया में हत्या की घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों द्वारा लगाई गई आग

Gaya Naxal Attack: बिहार के गया जिला में इस घटना को नक्सलियों ने पुरानी रंजिश की वजह से अंजाम दिया है. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस घटनास्थल के लिए रवाना हुई है.

गया. इस वक्त की बड़ी खबर बिहार के गया जिले से है जहां नक्सलियों (Gaya Naxal Attack) ने कहर बरपाया है. शनिवार की रात नक्सलियों ने चार लोगों की हत्या करने के बाद उनके घरों को बम लगाकर उड़ा दिया. घटना जिले के डुमरिया के मौन बार गांव की है. जिस इलाके में नक्सलियों ने हमला बोला है वो अति नक्सल प्रभावित क्षेत्र (Naxal Effected Area) डुमरिया थाना क्षेत्र का मोनबार गांव है. गांव निवासी सरजू सिंह भोक्ता के घर को प्रतिबंधित नक्सलियों ने बम लगा कर उड़ा दिया, साथ ही साथ सरजू भोक्ता के दोन बेटों सतेंदर सिंह भोक्ता और महेन्दर सिंह भोक्ता और पत्नी और एक अन्य महिला को घर के बाहर फांसी पर लटका दिया.

नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम देने के बाद पर्चा चिपकाते हुए लिखा है की षडयंत्र के तहत इसी परिवार के लोगो ने चार नक्सलियों को पूर्व में ज़हर खुरानी कर मरवाया गया था, वो इनकाउंटर में नही मारे गए थे, विश्वासघात का आरोप लगाते हुए चार लोगों को सूली पर चढ़ा दिया गया है. नक्सलियों ने लिखा है कि गद्दारों व विश्वघाती को ऐसी ही सजा दी जाएगी. इस घटना को अंजाम देने के बाद नक्सलियों ने अपने चार साथियों का भी ज़िक्र किया है कि अमरेश कुमार, सीता कुमार, शिवपूजन कुमार और उदय कुमार की शहादत का बदला ले लिया गया है. पुलिस घटना की सूचना पाते ही घटनास्थल पर पहुंची है, अब इलाके में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gaya news, Naxal attack, Naxal search operation, Naxal terror, Naxal violence

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर