लाइव टीवी

अब गया में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, MLA की गाड़ी का टूटा शीशा
Gaya News in Hindi

News18 Bihar
Updated: February 11, 2020, 4:08 PM IST
अब गया में कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला, MLA की गाड़ी का टूटा शीशा
मंच पर स्थानीय नेताओं के साथ कन्हैया कुमार

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी (Jitan Ram Manjhi) ने कहा कि आरएसएस के लोगों ने कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला किया है.

  • Share this:
गया. जवाहर लाला नेहरू विश्वविद्यालय (JNU) के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और वाम नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर हमले रुकने के नाम नहीं ले रहे हैं. वे बिहार के जिस जिले में जा रहे हैं, वहां पर उनका विरोध हो रहा है. लोग उनके काफिले पर हमला कर रहे हैं. अब गया जिले में कन्हैया कुमार की गाड़ी पर ईंट और पत्थरों से हमला (Attack with Stones) किया गया है. साथ ही मोबिल भी फेंका गया है. कहा जा रहा है कि इस हमले में वजीरगंज विधायक की गाड़ी का शीशा टूट गया है. इसके साथ ही बिहार में राजनीति तेज हो गई है.

पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि आरएसएस के लोगों ने कन्हैया कुमार के काफिले पर हमला किया है. इस दौरान उन्होंने कन्हैया पर पत्थर फेंकने वाले को आतंकवादी तक बता दिया. जानकारी के मुताबिक,  नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ आयोजित जनसभा को संबोधित करने के लिए कन्हैया कुमार गया से इमामगंज जा रहे थे. इसी दौरान रास्ते में विश्रामपुर गांव में कुछ लोगों ने कन्हैया कुमार की गाड़ी पर मोबिल फेंक दिया गया.

गया में दो जगह पर सभा का आयोजन किया गया था
बता दे कि नागरिकता कानून के विरोध में आज गया में दो जगह पर सभा का आयोजन किया गया था, जिसमें इमामगंज के गांधी मैदान में सभा का आयोजन था. वहीं, दूसरी तरफ से शेरघाटी के बेदा गांव में किया गया था. लेकिन गया से इमामगंज जाने के दौरान रास्ते में ही विश्रामपुर गांव के पास पहले से घात लगाए कुछ लोगों ने काफिले पर मोबिल और पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. बता दें के इमामगंज के गांधी मैदान में पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी, पूर्व मंत्री सह वजीरगंज विधायक अवधेश सिंह सहित भारी संख्या में लोग शामिल हुए. कन्हैया कुमार ने अपने भाषण में बिहार ओर केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. वहीं, आजादी के नारे लगाएं. पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा कि आरएसएस के द्वारा सुनियोजित तरीके से हमला किया गया है. बिहार के जनता को अब समझना चाहिये.

ये भी पढ़ें-

पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी की बेटी बोलीं- दिल्ली में कांग्रेस फिर मटियामेट

धमकी के बाद रेप पीड़िता के पिता की गोली मारकर हत्या, 2 इस्पेक्टर समेत 3 सस्पेंड

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: February 11, 2020, 4:01 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर