सासाराम में रेल ट्रैक पर मिला गया ओटीए के अधिकारी का शव, हरियाणा के रहने वाले थे जगतार

गया ओटीए के सैन्य अधिकारी की फाइल फोटो

गया ओटीए के सैन्य अधिकारी की फाइल फोटो

Gaya OTA: मृतक ऑफिसर की पहचान कैप्टन जगतार सिंह के रूप में हुई है, जो हरियाणा के रहने वाले थे. रेलवे ट्रैक पर उनकी लाश मिलने के बाद इसकी सूचना परिवार के लोगों को भी दे दी गई है.

  • Share this:

गया. गया स्थित ओटीए (ऑफिसर्स ट्रेनिंग एकेडमी) के एक ऑफिसर का शव सासाराम के पास रेलवे ट्रैक से मिला है. वो पिछले 24 घंटे से गायब थे. घटना को लेकर हत्या की आशंका व्यक्त की जा रही है, हालांकि गया पुलिस मामले की छानबीन करते हुए हकीकत को सामने लाने में जुटी है. मृतक की पहचान ओटीए के गया ओटीए के ऑफिसर कैप्टन जगतार सिंह के रूप में हुई है,जो हरियाणा के रहने वाले थे.

वो बीते शुक्रवार को गया शहर के कोतवाली थाना अंतर्गत नई गोदाम राज कॉलोनी को आए थे. वो अपनी कार से यहां पहुंचे थे और उसके बाद से उनका कोई पता नहीं चल पा रहा था इसी बीच उनका शव पड़ोसी जिले के सासाराम में रेलवे ट्रैक से बरामद हुआ है. ओटीए ऑफिसर जगतार सिंह सासाराम कैसे पहुंचे और यह घटना कैसे हुई, पूरे मामले की पड़ताल में पुलिस गंभीरता से जुट गई है. अभी तक पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंच सकी है.

ओटीए के अधिकारी ने कोतवाली पुलिस से मिलकर कार पार्क किये जगह पर मुआयना किया, वहीं इस मामले में एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि अधिकारी के गयाब होने की सूचना और उनकी गाड़ी को पार्क किये जाने की सूचना ओटीए कमांडेंट के द्वारा दी गई थी जिसके आधे घंटे के बाद ही सूचना मिली कि उसका बॉडी सासाराम में रेलवे ट्रैक पर मिली है, फिलहाल इस मामले की जांच चल रही है. मृतक के परिजन भी आये हैं लेकिन उनके परिजनों द्वारा किसी प्रकार कोई भी आवेदन नहीं दिया गया है. एसएसपी ने बताया कि फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज