• Home
  • »
  • News
  • »
  • bihar
  • »
  • बिहार पंचायत चुनाव: हार से बौखलाए मुखिया प्रत्याशी ने गुस्से में मंगवाई JCB और खोद डाली पूरी सड़क! पढ़ें पूरा मामला

बिहार पंचायत चुनाव: हार से बौखलाए मुखिया प्रत्याशी ने गुस्से में मंगवाई JCB और खोद डाली पूरी सड़क! पढ़ें पूरा मामला

बिहार के गया जिले  में एक मुखिया प्रत्याशी की पंचायत चुनाव में हार हुई तो उन्होंने गुस्से में सड़क ही खोद डाली.

बिहार के गया जिले में एक मुखिया प्रत्याशी की पंचायत चुनाव में हार हुई तो उन्होंने गुस्से में सड़क ही खोद डाली.

Bihar Panchayat Chunaw: सड़क बनाने के लिए उसी प्रत्याशी ने जमीन दी थी जिनकी हार हो गई. उनका मानना था कि लोगों को सुविधा होगी तो वोट भी देंगे, लेकिन पंचायत चुनाव के परिणाम आए तो मुखिया प्रत्याशी ने हार की खीझ इस सड़क पर ही निकाल ली.

  • Share this:

गया. पंचयात चुनाव में हार के बाद मुखिया प्रत्याशियों या उनके समर्थकों के द्वारा किसी की पिटाई कर देी जा रही है तो कहीं गोलीबारी कर दहशत फैलाने की कोशिश की जा रही है. लेकिन,  गया में एक मुखिया की हार हुई तो सड़क पर जीसीबी मशीन से गड्ढा कर दिया. मुखिया प्रत्याशी इतने गुस्से में थे कि पूरी सड़की चौड़ाई में  6 से 7 फीट गहरा गड्ढा कर दिया जिसके कारण आधा दर्जन गांव के लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

बताया यह भी जाता है कि सड़क बनाने के लिए उसी प्रत्याशी ने जमीन दी थी जिनकी हार हो गई. उनका मानना था कि लोगों को सुविधा होगी तो वोट भी देंगे, लेकिन पंचायत चुनाव के परिणाम आए तो मुखिया प्रत्याशी ने हार की खीझ इस सड़क पर ही निकाल ली और समर्थकों को साथ ले हारे हुए मुखिया प्रत्याशी ने सड़क पर गड्ढा कर दिया. अब  ग्रामीणों को आने जाने में परेशानी  हो रही है.

दरअसल यह मामला गया के मोहड़ा प्रखंड के तेतर पंचायत का है, जहां तेतर पंचायत में मुखिया पद के लिए 16 उम्मीदवार चुनाव में खड़े हुए थे. इनमें से एक नाम धीरेंद्र कुमार का भी था. चुनाव परिणाम घोषित हुआ तो धीरेंद्र कुमार को मात्र 341 मत मिले और उनकी बहुत ही बुरी हार हुई. इस मुकाबले में पूर्व मुखिया चुन्नू सिंह की पत्नी शिल्पी सिंह 1646 मतों से विजयी हुईं. चुन्नू सिंह के बारे में आप बता दें तो यह वही चुन्नू सिंह है जो AK-47 की तस्करी के आरोप में करीब 1 वर्ष से जेल में बंद हैं.

बहरहाल इस करारी हार से बौखलाए मुखिया प्रत्याशी धीरेंद्र यादव ने चंदवारा गांव से होकर गुजरने वाली कच्ची सड़क को जेसीबी से करीब 7 से 8 फीट की दूरी तक खोद दी. बता दें कि यह सड़क चरवारा, जमुनापुर, नौडीहा सोहाड़ी और सीतारामपुर गांव को जोड़ती है. सड़क क्षतिग्रस्त होने से ग्रामीणों को भी काफी परेशानी हो रही है.

दरअसल तीसरे चरण के मतदान 8 अक्टूबर को लिए मोहरा, नीमचक बथानी और अतरी में चुनाव था जिसका परिणाम 10 अक्टूबर को सामने आया था, परिणाम में बुरी तरह से हार के बाद धीरेंद्र यादव बौखला गए और वहां जाकर जेसीबी से सड़क को क्षतिग्रस्त कर दिया.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

विज्ञापन
विज्ञापन

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज