लाइव टीवी

जहानाबाद में थानाप्रभारी को लोगों ने लाठी और लात-घूंसे से धुना
Gaya News in Hindi

RAGHIB AHSAN | ETV Bihar/Jharkhand
Updated: December 18, 2016, 5:46 PM IST
जहानाबाद में थानाप्रभारी को लोगों ने लाठी और लात-घूंसे से धुना
etv pic.

बिहार के जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के मलहचक मोड़ पर चोरी की एक घटना की छानबीन करने पहुंचे काको थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार की स्थानीय दुकानदारों ने पिटाई कर दी. दुकानदारों की पिटाई से घायल थानाध्यक्ष को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

  • Share this:
बिहार के जहानाबाद नगर थाना क्षेत्र के मलहचक मोड़ पर चोरी की एक घटना की छानबीन करने पहुंचे काको थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार की स्थानीय दुकानदारों ने पिटाई कर दी. दुकानदारों की पिटाई से घायल थानाध्यक्ष को इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घायल थानाध्यक्ष ने बताया के चौदह दिसंबर की रात काको थाना क्षेत्र से एक मोटर साइकिल की चोरी हुयी थी. चोरी की गई मोटर साइकिल का लोकेशन मलहचक मोड़ का मिल रहा था. रात आठ से नौ के बीच में वह अपने दो पुलिसकर्मियों के साथ मलहचक पहुंचे जहां एक चाउमिन दुकान के समीप बैठे कुछ संदिग्ध लोगों से पूछताछ करने लगे.

थानाध्यक्ष के अनुसार पूछताछ के दौरान चाउमिन दुकानदार संदिग्ध लोगों की तरफदारी करने लगा.जब उन्होंने इसका विरोध किया तो वह पुलिस को ही अपराधी बताकर हंगामा शुरू कर दिया. इसके बाद आसपास के दुकानदार और कई महिलाएं इकठ्ठा हो गयी और बिना सोचे समझे लात घूंसे और डंडे से पिटाई शुरू कर दी.



मारपीट की घटना में काको थानाप्रभारी अमेंद्र कुमार को हाथ और पीठ के अलावा चेहरे पर काफी चोट आई है. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.



इस खबर के बाद एसपी आदित्य कुमार थानाप्रभारी को देखने सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने बताया कि हमला करने वाले लोगों की पहचान हो गयी है जिन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जायेगा. उन्होंने कहा कि फरार लोगों की तीन दिनों के अंदर कुर्की ज़ब्ती की कार्रवाई की जायेगी.

वही स्थानीय लोग इस पूरे मामले में कुछ भी बोलने से कतरा रहे हैं लेकिन कुछ लोग दबी जुबान में थानाप्रभारी के भूमिका पर भी सवाल उठा रहे हैं.

गौरतलब है कि इस घटना के बाद मलहचक मोहल्ले की कई दूकानदारों ने अपनी अपनी दुकान बंद कर ली है.
First published: December 18, 2016, 5:46 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
corona virus btn
corona virus btn
Loading