लाइव टीवी
Elec-widget

'अवैध संबंधों' के शक में सुपारी किलर से कराया पत्‍नी का मर्डर, 7 महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: December 4, 2019, 11:16 PM IST
'अवैध संबंधों' के शक में सुपारी किलर से कराया पत्‍नी का मर्डर, 7 महीने बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार
पति ने 25 हजार की सुपारी देकर करायी पत्नी की हत्या.

गया में सुपारी किलर के जरिए अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कराने के मामले में पुलिस (Police) ने सात महीने की छानबीन के बाद हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मताबिक ये अवैध संबंधों का मामला है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया में सुपारी किलर के जरिए अपनी पत्नी की हत्या (Murder) कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. गया पुलिस (Gaya Police) ने सात महीने की छानबीन के बाद हत्यारे पति को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि आरोपी पति अनिल कुमार (Anil Kumar) ने दूसरे लड़कों से अवैध संबंधों का आरोप लगाकर पत्‍नी की हत्या कराने की बात स्वीकार कर ली है. यही नहीं, मृतक महिला के परिजन आरोपी पति पर ही अन्य महिलाओं से अवैध संबंध का विरोध करने पर अपनी पत्नी को रास्ते से हटाने का आरोप लगा रहे हैं.

25 हजार की सुपारी देकर...
गया शहर में इलेक्ट्रॉनिक्स की दुकान चलाने वाले अनिल कुमार को 25 हजार की सुपारी देकर अपनी पत्नी की हत्या कराने के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस और मीडिया के समक्ष अपनी गलती स्वीकार भी कर ली है. अनिल ने 17 अप्रैल 2019 को अपनी पत्नी को हत्‍यारे के हवाले कर दिया, तब से लेकर अब तक वह ससुराल वालों एवं पुलिस को धोखा दे रहा था, लेकिन पुलिस की तफ्तीश में काली करतूत सामने आ गयी.

आरोपी अपनी पत्नी का दूसरे लड़कों के साथ अवैध संबंध का बहाना बना रहा है. जबकि इस मामले पर एसएसपी राजीव मिश्रा ने कहा कि नगर डीएसपी राजकुमार शाह ने सिविल लाइन थाना और विष्णुपद थाना के साथ मिलकर इस कांड का खुलासा किया है. 19 अप्रैल 2019 को शोभा कुमारी की गुमशुदगी का मामला परिजनों ने सिविल लाइन थाना में दर्ज कराया था. जबकि उससे एक दिन पहले ही विष्णुपद थाना क्षेत्र में मृतक महिला का जला हुआ शव बरामद हुआ था.

पुलिस मृतक महिला के मोबाइल के प्रयोग करने के आरोप में दो युवक जावेद और अरमान को पहले ही जेल भेज चुकी है और उसमें से एक युवक अरमान सुपारी किलर है जिसे मृतक के पति अनिल ने हत्यारे के रूप में चिन्हित किया है.

पुलिस के मुताबिक अनिल ने अपनी पत्नी को जमीन दिखाने के बहाने 17 अप्रैल को बस स्टैंड के पास अरमान के हवाले कर दिया और रात में अरमान काम हो जाने की बात कहकर कोलकाता भाग गया. इसके बदले में वह 25 हजार की राशि ली थी. मृतक शोभा की हत्या कर शव को जलाने का प्रयास किया था, लेकिन रात में किसी की आहट सुनकर हत्यारा भाग गया था. वहीं पुलिस ने अज्ञात शव के रूप में बरामद कर अंतिम संस्कार कर दिया था. हालांकि इस हत्याकांड में कई और लोगों की संलिप्तता की बात सामने आयी है और पुलिस उसकी भी जल्द गिरफ्तारी करेगी.

मृतका के परिवार ने लगाया ये आरोप
Loading...

मृतक महिला के परिजन अनिल द्वारा पत्‍नी पर अवैध संबंध के आरोप खारिज कर रहें हैं. मृतक महिला के भाई मनीष कुमार ने बताया कि उनके जीजा ने हत्या करवा कर उन लोगों को खूब भरमाया और दवाई के लिए कोलकाता भेजने की बात कहते रहे और पुलिस में भी जाने से मना करते रहे. इससे उन लोगों का शक जीजा एवं उनके परिवार पर बढ़ता हा गया. मृतक शोभा की मां विद्या देवी ने बताया कि 2008 में दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी और दोनों की 10 साल की बेटी भी है. शादी के कुछ दिन बाद से ही उनके जमाई की दूसरी लड़कियों से चक्कर चलने की बात सामने आयी थी, जिसका विरोध उनकी बेटी करती थी. इस विरोध के चलते ही उसने धोखे से उसकी बेटी की हत्या करवा दी. हम चाहते हैं कि आरोपी को फांसी सजा मिले.

जबकि मृत शोभा के पिता महेंद्र ने कहा कि उसके जमाई ने 17 अप्रैल को ही हत्या करवा दी और हत्या के ठीक 12वें दिन उसने पूरे परिवार के साथ शहर के नामचीन होटल में बर्थडे पार्टी रखकर लाखों रुपए खर्च कर जश्न मनाया था. इस जश्न पार्टी बाद के बाद ही उन लोगों को अपने जमाई और उसके परिवार वालों पर हत्या का शक गहराने लगा था. इसके बाद वह बार-बार पुलिस थाने जाकर जमाई के के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते थे, लेकिन पुलिस गाली-गलौज कर भगा देती थी.

ये भी पढ़ें-
डिप्टी CM सुशील मोदी का दावा, नोटबंदी से जनता खुश, विरोधी पस्‍त

कांग्रेस ने दिल्‍ली में होने वाली 'भारत बचाओ रैली' को हिट कराने के लिए प्रदेश अध्‍यक्षों को दिया ये टारगेट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 4, 2019, 11:13 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com