लाइव टीवी
Elec-widget

6 लाख की लूट और हत्‍या का खुलासा, यूं पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: November 30, 2019, 6:14 PM IST
6 लाख की लूट और हत्‍या का खुलासा, यूं पुलिस की गिरफ्त में आए बदमाश
पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया

बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) संचालक अब्दुल रशीद (Abdul Rashid) के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश किया है. छह लाख की लूट और हत्‍या के मामले की जांच के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई थी.

  • Share this:
गया. बैंक ऑफ बड़ौदा (Bank of Baroda) के सीएसपी (ग्राहक सेवा केंद्र) संचालक से लूट व हत्या के मामले में शामिल अपराधियों का गया पुलिस ने पर्दाफाश किया है. 25 नवंबर को बोधगया थाना क्षेत्र के बैंक ऑफ बड़ौदा के सीएसपी संचालक अब्दुल रशीद (Abdul Rashid) से अपराधी गोली मार कर 6 लाख रुपए लूट कर भाग गए थे. यह घटना गया से करियादपुर बैंक जाने के क्रम में अलालपुर बोधगया थाना अंतर्गत हुई थी. जबकि बोधगया थाने में त्वरित कार्रवाई करते हुए लूट एवं हत्या का मामला दर्ज किया गया था. यही नहीं, इस मामले के खुलासे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में एक विशेष टीम बनाई गई.

पुलिस को यूं मिली सफलता
विशेष टीम के पुलिस कर्मियों द्वारा तकनीकी विश्लेषण एवं छापामारी करते हुए फतेहपुर करियादपुर से अपराधी कपिल यादव को गिरफ्तार किया गया. जबकि कपिल की निशानदेही पर कुख्यात अपराधी संतोष कुमार यादव को पाती गांव से गिरफ्तार करते हुए लूट के 6 लाख में से 1 लाख 50 हजार, एक देसी कट्टा, घटना में प्रयुक्त दो मोबाइल, मृतक का मोबाइल आदि सामना बरामद किया है.

एसएसपी राजीव मिश्रा ने दी जानकारी

एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि विशेष टीम के द्वारा गिरफ्तार अभियुक्तों से गहन पूछताछ में कुख्यात अपराधी ने अपने-अपने अपराध को स्वीकार किया है. इसके अलावा आरोपियों ने घटना में शामिल 5 अन्‍य साथियों का नाम भी बताया है जिसकी पहचान कर ली गई है. पुलिस का दावा है कि इन 5 लोगों को भी जल्द ही गिरफ्तारी कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें
LNMU छात्र संघ चुनाव की तैयारी पूरी, 240507 मतदाता कल करेंगे 441 उम्‍मीदवारों की किस्‍मत का फैसला
Loading...

60 करोड़ के सोने की लूट का खुलासा करने वाले पुलिसकर्मियों के सम्‍मान समारोह में पत्रकारों पर भड़के DGP, दे डाली ये नसीहत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 30, 2019, 6:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...