लाइव टीवी

गया: हथियार साफ करने के दौरान गोली लगने से DSP के बॉडीगार्ड की मौत

News18 Bihar
Updated: January 19, 2019, 5:17 PM IST

बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज सुनकर उनके सहयोगी और अधिकारी मौके पर पहुंचे .खून से लथपथ कुंदन को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज लाया गया, लेकिन वहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

  • Share this:
गया पुलिस लाइन में डीएसपी शाबिर हसन खां के बॉडीगार्ड कुंदन कुमार की गोली लगने से मौत हो गई. लाइन डीएसपी और उनके सहयोगियों ने बताया कि मृतक गार्ड अपना ही हथियार साफ कर रहे थे और इसी दौरान गोली चल गई. वह गोली उनको खुद ही लग गई और उनकी मौत हो गई.

बताया जा रहा है कि गोली चलने की आवाज सुनकर उनके सहयोगी और अधिकारी मौके पर पहुंचे .खून से लथपथ कुंदन को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज लाया गया. लेकिन वहां पहुंचने के बाद डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

ये भी पढ़ें- ममता की रैली में बोले तेजस्वी, चौकीदार जी जान लें कि थानेदार देश की जनता

मृतक कुंदन कुमार नालंदा जिला के रहने वाले हैं और वर्तमान में लाइन डीएसपी के सुरक्षा गार्ड के रूप में काम कर रहे थे.  घटना की सूचना के बाद सीनियर अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की.

बहरहाल इस घटना की सूचना परिजनों को दे दी गयी है. बता दें कि मृतक की पत्नी मोतिहारी पुलिस बल में प्रशिक्षु सिपाही के रूप में तैनात है.

रिपोर्ट- अरुण कुमार चौरसिया

ये भी पढ़ें- केन्द्र और राज्य सरकार में तालमेल की कमी से अटका बिहार में दूसरे AIIMS निर्माण !

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 19, 2019, 4:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...