लाइव टीवी

पुलिस वालों ने थाना परिसर में प्रेमी युगल की कराई शादी, ये था मामला

News18 Bihar
Updated: May 27, 2019, 11:27 AM IST

मामला गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि विशुनपुरा गांव निवासी रामनंदन रविदास की 19 वर्षीय बेटी आरती कुमारी का गुरुआ थाना क्षेत्र के जयपुर गांव निवासी सुरेश रविदास के बेटे संदीप से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

  • Share this:
बिहार के गया जिले से एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी जोड़े ने थाने में जाकर शादी की है. इस दौरान दुल्हन-दूल्हे को देखने के लिए थाने में स्थानीय लोगों की भीड़ उमड़ गई. शादी के बाद पुलिस ने ही दुल्हन और दूल्हे को आशीर्वाद दिया. इस घटना की चर्चा पूरे जिले में हो रही है. वहीं, शादी के समय कई लोग दुल्हन-दूल्हे को कैमरे में कैद करते नजर आए.

जानकारी के मुताबिक, मामला गया जिले के शेरघाटी थाना क्षेत्र का है. कहा जा रहा है कि विशुनपुरा गांव निवासी रामनंदन रविदास की 19 वर्षीय बेटी आरती कुमारी का गुरुआ थाना क्षेत्र के जयपुर गांव निवासी सुरेश रविदास के बेटे संदीप से 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच 3 अप्रैल को बैजुधाम मंदिर में शादी के लिए कार्ड भी छप गए थे लेकिन लड़की के बारे में किसी ने गलत अफवाह फैला दी गई, जिसके बाद लड़के ने शादी करने से इंकार कर दिया. शादी टूटने के बाद लडक़ी पक्ष ने महिला थाने में आवेदन दे कर गुहार लगाई. ऐसे में लड़के और लड़की के परिवार को थाने में बुलाया गया और दोनों के बीच की गलतफहमी को दूर कराया गया.

जब दोनों परिवार राजी हो गए तो महिला थानाध्यक्ष रंजना कुमारी की देखरेख में थाना परिसर में प्रेमी- प्रेमिका की शादी करा दी गई. लड़का ने बताया कि किसी की गलतफहमी में आकर मैंने शादी से इंकार किया था परंतु आज मैंने अपनी रजामंदी से थाने में शादी की. वहीं, लड़के के पिता भी इस शादी से काफी खुश हैं. वहीं, महिला थानाध्यक्ष रंजना कुमारी ने बताया कि कुछ दिन पहले लड़की और लड़के के परिवार वाले थाने आए थे. तब उनके साथ एक शादी का कार्ड भी था.

कार्ड पर लड़का-लड़की के नाम छपे हुए थे.तब उन लोगों ने बताया कि दोनों के बीच 3 साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. हम लोगों ने दोनों के बीच रजामंदी के बाद 3 अप्रैल को शादी तिथि ठीक करा दी. लेकिन शादी से पहले लड़की के बारे में किसी ने लड़के को गलत बातें बता दी. इसके बाद लड़के ने शादी से इंकार कर दिया. वहीं, लड़के और लड़के के परिवार को थाने में बुलाया गया, जिसके बाद गलत फहमी को दूर कर शादी कराई गई.

ये भी पढ़ें- 

पुलिस की गिरफ्त में आया साइको किलर, CCTV फुटेज से मिला हत्यारे का सुराग

पिता ने तलवार से दो मासूम बेटों को टुकड़ों में काट डाला, फिर खुद लगा ली फांसी
Loading...

जुड़वा बेटी के जन्म देने पर ससुराल वालों ने एक की कर दी हत्या, फिर मां को बनाया बंधक

पुलिस को देखते ही डर गया पिता, पहले दोनों बेटों को तलवार से काटा, फिर कर ली खुदकुशी

पलक झपकते ही चाय दुकान में जा घुसी लग्जरी कार, एक की मौत कई गंभीर

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 27, 2019, 10:06 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...