गया: जिसे बच्ची कहती थी चाचा, उसी ने मासूम के साथ किया रेप
Gaya News in Hindi

गया: जिसे बच्ची कहती थी चाचा, उसी ने मासूम के साथ किया रेप
बच्ची से रेप. (प्रतीकात्मक फोटो)

पीड़ित परिवार और आरोपी कारू रमानी एक मकान में किराए पर रहते हैं. घटना के समय बच्ची के माता-पिता कमरे से बाहर गए हुए थे.

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में एक नाबालिग बच्ची के साथ रेप (Rape) किया गया है. रेप का आरोप किराएदार पर लगा है. वहीं, बच्ची को मेडिकल जांच के अस्पताल में भेज दिया गया है. मामला सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. आरोपी युवक का नाम कारू रमानी है. घटना के बाद से वह फरार है. मामला दर्ज करने के बाद पुलिस उसकी तलाशी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित परिवार और आरोपी कारू रमानी एक ही मकान में किराए पर रहते हैं. घटना के समय बच्ची के माता-पिता कमरे से बाहर गए हुए थे. इसका फायदा उठाते हुए कारू रमानी ने पहले बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने कमरे में ले गया और उसके साथ रेप किया. जब बच्ची के माता-पिता घर पर आए तो वह रो रही थी. पूछने पर बच्ची ने पूरी घटना के बारे में परिजनों को बताया. इसके बाद पीड़ित परिवार ने सिविल लाइन थाना पुलिस को सूचना दी.

घटना के समय हम लोग बाहर गए हुए थे
पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़िता बच्ची को मेडिकल जांच के लिए प्रभावती अस्पताल में ले गई. पीड़िता के माता-पिता ने बताया कि घटना के समय हम लोग बाहर गए हुए थे. तभी बच्ची को बहला-फुसलाकर बगल के कमरे में रह रहे किराएदार कारु रमानी ने बच्ची को अपने कमरे में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. फिलहाल, रमानी घटनास्थल से फरार हो गया. परिजन ने बताया कि पीड़ित बच्ची आरोपी को कारू अंकल कहकर पुकारती थी. इसके बाद भी उसने इस घटना को अंजाम दिया.
ये भी पढ़ें- 



उन्नाव गैंगरेप कांड: कुलदीप सेंगर के खिलाफ सोमवार को फैसला सुनाएगी अदालत

फतेहपुर: रेप पीड़िता के घर पहुंची राष्ट्रीय महिला आयोग की सदस्य कमलेश गौतम
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज