Home /News /bihar /

फ्रेंड के साथ खेल रहे बच्चे से किडनैपर्स ने पापा का एड्रेस पूछा, फिर गाड़ी में बिठा लिया, 50 लाख फिरौती की मांग

फ्रेंड के साथ खेल रहे बच्चे से किडनैपर्स ने पापा का एड्रेस पूछा, फिर गाड़ी में बिठा लिया, 50 लाख फिरौती की मांग

गया में रिटार्य फौजी के नाबालिग पुत्र का अपहरण

गया में रिटार्य फौजी के नाबालिग पुत्र का अपहरण

Gaya Crime News: एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने बताया कि रिटायर फौजी के पुत्र का अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. जल्द ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा. अपराधियों को पकड़ने के लिए उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच की जा रही है.

अधिक पढ़ें ...

गया. पुलिस को खुलेआम चुनौती देते हुए अपराधियों ने गया के मानपुर प्रखंड अंतर्गत रसलपुर गांव के रिटायर आर्मी के जवान बाल्मीकि सिंह के 7 वर्षीय पुत्र का  अपहरण कर लिया. घटना बुधवार की देर रात की है. बताया जा रहा है कि मोहित कुमार नाम का लड़का जब अपने घर से कुछ दूरी पर दोस्त के साथ खेल रहा था, तभी दो व्यक्तियों ने बोलेरो से आकर बच्चे को उनके पिता का पता पूछने के बहाने गाड़ी में बिठा लिया. कई कई घंटों के बाद जब बच्चा घर वापस नहीं आया तो उसके दोस्त के द्वारा जानकारी दी गई कि एक गाड़ी पर बच्चे को बिठा लिया गया था. इसके बाद पीड़ित परिवारवालों ने स्थानीय मुफस्सिल थाना में अज्ञात अपहरणकर्ताओं के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है.

वहीं, गुरुवार को अपहरणकर्ताओं ने उनके पिता के मोबाइल पर कॉल कर 50 लाख रुपये फिरौती की मांग की है. इस घटना के बाद पूरे परिवार के लोग सदमे में हैं. वे वरीय पुलिस अधीक्षक से बच्चे को सकुशल बरामद करने की मांग कर रहे हैं. अपहृत बालक के दादा सुरेंद्र सिंह भी रिटायर फौजी हैं. उन्होंने बताया कि कल शाम मेरा पोता घर से कुछ दूरी पर अपने दोस्तों के साथ साइकिल चला रहा था तभी उसके पिता के बारे में पूछ रहा था. पूछने के बहाने उसे अपराधियों ने अपनी गाड़ी में बिठा लिया.

उन्होंने बताया कि जब इसकी सूचना हम लोगों को मिली तो हम लोगों ने काफी खोजबीन की. तब जाकर स्थानीय मुफस्सिल थाना में एक मामला दर्ज कराया है. उन्होंने यह भी बताया कि हमारी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है और यह घटना किसने की है इसकी कोई भी जानकारी नहीं है.

बहरहाल, अपहरणकर्ताओं ने 50 लाख की डिमांड की है. साथ ही पुलिस को नहीं बताने का भी बात कही गई है. वहीं, एडिशनल एसपी मनीष कुमार ने बताया कि रिटायर फौजी के पुत्र का अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस हर एंगल से जांच कर रही है. जल्द ही बच्चे को सकुशल बरामद कर लिया जाएगा. अपराधियों को पकड़ने के लिए उसके मोबाइल लोकेशन के आधार पर जांच की जा रही है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gaya news, Kidnapping Case, Ransom

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर