गया में सड़क हादसाः ट्रक और ऑटो की टक्कर में तिलक समारोह से लौट रहे 7 लोगों की मौत
Gaya News in Hindi

गया में सड़क हादसाः ट्रक और ऑटो की टक्कर में तिलक समारोह से लौट रहे 7 लोगों की मौत
गया में सड़क हादसे के बाद जीटी रोड पर लगा जाम

गया जिले (Gaya) के आमस इलाके के जीटी रोड पर हुआ हादसा. औरंगाबाद जिले से तिलक समारोह से एक परिवार के कुछ लोग दो ऑटो पर सवार होकर वापस आ रहे थे, इसी दौरान ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: June 15, 2020, 10:17 AM IST
  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में आज भीषण सड़क हादसा हो गया. हादसे में सात लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं कई लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए. घटना जिले के आमस इलाके के जीटी रोड (GT Road) की है. जानकारी के मुताबिक औरंगाबाद जिले से तिलक समारोह से एक परिवार के कुछ लोग दो ऑटो पर सवार होकर वापस आ रहे थे. इसी दौरान जीटी रोड पर ट्रक ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी.

छह की मौके पर हुई मौत

ट्रक की टक्कर से दोनों ऑटो के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 6 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दोनों ऑटो औरंगाबाद के देव से वापस आमस के रेगनिया गांव जा रहे थे. इसमें सवार लोग तिलक समारोह में शामिल होने के बाद घर लौट रहे थे. ट्रक और ऑटो की टक्कर के बाद मौके पर सैकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई.



ऑटो में फंसे रहे शव
मौके पर पहुंची पुलिस ने ऑटो से घायलों को निकालकर अस्पताल भेजा है वहीं मृतकों के शव को भी पोस्टमार्टम के लिए एनएमसीएच भेजने की तैयारी हो रही है. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए और कई लोग उसके अंदर ही फंस गए थे. घायलों में कई की स्थिति गंभीर है बनी हुई है. इस दुर्घटना के बाद विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है. स्थानीय लोगों ने बताया कि टक्कर के बाद ऑटो में फंसे लोगों को निकालने में भी मुश्किल हो रही थी. हादसे के बाद जीटी रोड पर गाड़ियों की आवाजाही प्रभावित हुई है. मौके पर जुटी भीड़ की वजह से वहां लंबा जाम लग गया, जिसे हटाने के लिए पुलिस मशक्कत करती नजर आई.

इनपुट- अरुण चौरसिया

ये भी पढ़ें- Bihar Live Update: मुंबई में आज सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार, कुछ ही देर में पटना से रवाना होगा परिवार

ये भी पढ़ें- Bihar Weather Update: 27 जिलों में मानसून की दस्तक, अगले 48 घंटे तक पूरे राज्य में होगी बारिश
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading