Home /News /bihar /

कोलकाता से लड़कियां लाकर बोधगया में चला रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहकों में कई हाई प्रोफाइल चेहरे, 15 अरेस्ट

कोलकाता से लड़कियां लाकर बोधगया में चला रहा था सेक्स रैकेट, ग्राहकों में कई हाई प्रोफाइल चेहरे, 15 अरेस्ट

सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार आरोपियों को ले जाते पुलिसवाले.

सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार आरोपियों को ले जाते पुलिसवाले.

Crime in Bodhgaya: वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि यह सेक्स रैकेट बोधगया थाना क्षेत्र में बने महिमा होटल के बगल में बने बेनामी गेस्ट हाउस में चलाया जा रहा था. इस बेनामी गेस्ट हाउस का संचालन भी महिला होटल का संचालक ही कर रहा था. इस सेक्स रैकेट से दो लड़कियां रेस्क्यू की गई हैं. छापेमारी के वक्त यहां 14 ग्राहक थे और संचालक भी मौके पर था. इन पंद्रहों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अधिक पढ़ें ...

गया. कोलकाता से लड़कियों को कॉन्ट्रैक्ट पर लाकर बोधगया में वेश्यावृति कराई जा रही थी. शुक्रवार को पुलिस ने संचालक के साथ 14 ग्राहकों को भी गिरफ्तार किया है. सेक्स रैकेट में फंसी 2 लड़कियों को भी पुलिस ने रेस्क्यू किया है. गया पुलिस का दावा है कि इन आरोपियों के पास से कुल 16 मोबाइल फोन भी जब्त किए गए हैं. संचालक के मोबाइल में करीब डेढ़ हजार ग्राहकों के नंबर सेव हैं. इस लिस्ट में गया के कई हाई प्रोफाइल नाम होने का दावा भी पुलिस ने किया है.

वरीय पुलिस अधीक्षक (SSP) आदित्य कुमार ने बताया कि यह सेक्स रैकेट बोधगया थाना क्षेत्र में बने महिमा होटल के बगल में बने बेनामी गेस्ट हाउस में चलाया जा रहा था. इस बेनामी गेस्ट हाउस का संचालन भी महिला होटल का संचालक ही कर रहा था. इस सेक्स रैकेट से दो लड़कियां रेस्क्यू की गई हैं. छापेमारी के वक्त यहां 14 ग्राहक थे और संचालक भी मौके पर था. इन पंद्रहों को गिरफ्तार कर लिया गया है. संचालक के मोबाइल में सेव ग्राहकों के नंबरों की जांच की जा रही है.

एसएसपी ने यह भी बताया कि सेक्स रैकेट से जुड़े हुए ग्राहक में कई सफेदपोश और गया शहर के चिकित्सक भी शामिल हैं. इनकी भी पहचान कर आगे की कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने कहा कि बोधगया के महिला होटल के बगल वाले गेस्ट हाउस के अलग-अलग कमरों से ग्राहकों को पकड़ा गया है. पकड़े गए ग्राहक गया और आस-पास के जिलों के हैं. सबकी जांच की जा रही है.

एसएसपी के मुताबिक, पकड़े गए आरोपियों ने पुलिस को बताया कि प्रत्येक ग्राहक से 15 सौ रुपए में मामला तय होता था. इस मामले में एक फर्जी पत्रकार और महिंद्रा एंड महिंद्रा इंश्योरेंस कंपनी औरंगाबाद का एरिया मैनेजर अभिषेक कुमार भी गिरफ्तार किया गया है. इन सभी आरोपियों के खिलाफ बोधगया थाने में मामला दर्ज किया गया है. उन्होंने बताया कि शराब सप्लाई करने के मामले में भी 3 अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए आरोपियों में रामपुर थाना क्षेत्र के अश्वनी और अविनाश कुमार शराब की होम डिलीवरी करते थे.

पकड़े गए ग्राहकों में गया जिले के बेलागंज के सुरेश ठाकुर व शिव शंकर, झारखंड के चतरा जिले के हंटरगंज थाना क्षेत्र के राजा कुमार, बोधगया थाना क्षेत्र के भागलपुर के शुभम कुमार, धंधवा गांव के अब्दुल कलाम, औरंगाबाद जिले के मुफस्सिल थाना के परोरिया गांव के अभिषेक कुमार, गया जिले के टिकारी थाना के बहेला गांव के रहनेवाले कृष्णा कुमार पांडे, विष्णुपद थाना क्षेत्र के बंगाली आश्रम के शुभम कुमार, बड़की डेल्हा मोहल्ला के राजा, छोटकी नवादा डेल्हा मोहल्ला के आनंद कुमार, मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव के गुलशन कुमार व अविनाश कुमार, मोहनपुर थाना अंतर्गत भटबिगहा गांव के अमर कुमार, रामपुर थाना के एपी कॉलोनी के आयुष्मान तिलक और मुस्तफाबाद मोहल्ला के प्रशांत आनंद हैं. एसएसपी ने बताया कि इनके अलावा इस धंधे में संलिप्त 2 लड़कियों को भी हिरासत में लिया गया है. ये लड़कियां कोलकाता के सोनागाछी से लाई गई थीं.

Tags: Accused arrested, Gaya news, Sex racket

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर