बीजेपी नेता के ऊपर दुकानदार ने डाल दिया खौलता हुआ पानी, जानें- पूरा मामला

बिहार के गया में बाराचट्टी थाना क्षेत्र स्थित सोभ बाजार में उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक दुकानदार ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता प्रेम कुमार गुप्ता के ऊपर खौलता हुआ पानी फेंक दिया.

News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 11:28 PM IST
News18 Bihar
Updated: June 23, 2019, 11:28 PM IST
बिहार के गया में बाराचट्टी थाना क्षेत्र स्थित सोभ बाजार में उस समय अफरातफरी मच गई, जब एक दुकानदार ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता प्रेम कुमार गुप्ता के ऊपर खौलता हुआ पानी फेंक दिया. इसमें प्रेम कुमार बुरी तरह जल गए हैं. घटना गया जिले के बाराचट्टी थाना क्षेत्र के सोभ बाजार की है. शनिवार को चाऊमीन दुकानदार नकुल कुमार ने बीजेपी नेता प्रेम कुमार गुप्ता के ऊपर गर्म पानी फेंक दिया. जिससे वे बुरी तरह जल गए. गंभीर हालत में उन्हें प्राथमिक उपचार के बाद गया स्थित मगध मेडिकल कॉलेज व अस्पताल में भर्ती कराया गया है. प्रेम कुमार बीजेपी की बाराचट्टी इकाई के कोषाध्यक्ष रह चुके हैं.

घर के सामने किया अतिक्रमण
दरअसल, बीजेपी नेता प्रेम कुमार गुप्ता के घर के सामने आरोपी नकुल ने झोपड़ी डालकर अतिक्रमण कर रखा है. उसमें वह चाइनीज फूड की दुकान चलाता है. प्रेम उससे बार-बार झोपड़ी हटाने के लिए कहते हैं. शनिवार को इसी मसले पर दोनों के बीच विवाद हो गए. ताव में आकर दुकानदार नकुल ने बीजेपी नेता प्रेम कुमार गुप्ता के ऊपर गर्म पानी उड़ेल दिया. जिसके बाद बीजेपी नेता को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों ने उन्हें गया के अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल कॉलेज सह अस्पताल (एएनएमएमसीएच) रेफर कर दिया. डॉक्टरों के मुताबिक, बीजेपी नेता खतरे से बाहर हैं.

चाऊमीन उबालने के लिए रखा गया था खौलता पानी

घटना को लेकर बीजेपी नेता प्रेम कुमार ने कहा, 'नकुल मेरे घर के सामने ही टब रखकर चाउमीन की सफाई करता था फिर पानी घर के सामने ही फेला देता था. जब शनिवार को उसे रोकने गया तो उसने चाऊमीन उबालने के लिए रखा गया खौलता पानी मेरे ऊपर डाल दिया. घटना को लेकर पुलिस में शिकायत की है.'

वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार सिंह ने बताया कि मनोज कुमार गुप्ता की शिकायत के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. आरोपी नकुल अभी फरार है. पुलिस नकुल की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

ये भी पढ़ें--
Loading...

झारखंड विधानसभा चुनाव से पहले लालू यादव को झटका, टूट गई RJD

मां खोज रही थी महिला नेशनल बॉक्सिंग खिलाड़ी के लिए दूल्हा, वो जेंडर चेंज कराकर घर लौटी

बाड़मेर: सामने आया पंडाल गिरने से पहले का VIDEO, कथावाचक चिल्ला उठा- भागो..भागो

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: June 23, 2019, 11:20 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...