लाइव टीवी

जेईई मेन्स: मगध सुपर थर्टी के 29 में से 22 छात्रों ने पायी सफलता
Gaya News in Hindi

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: May 1, 2018, 12:52 PM IST
जेईई मेन्स: मगध सुपर थर्टी के 29 में से 22 छात्रों ने पायी सफलता
परीक्षा में सफल छात्र

मगध सुपर थर्टी के सचिव पंकज कुमार ने बताया कि मगध सुपर थर्टी पूर्व डीजीपी अभयानंद के मार्गदर्शन में 2008 से गरीब बच्चों के लिए आईआईटी जेईई के लिए मुफ्त आवासीय कोचिंग सुविधा दे रहा है

  • Share this:
बिहार के पूर्व डीजीपी अभयानंद के निर्देशन में चलने वाले गया के मगध सुपर थर्टी के छात्रों ने भी जेईई मेन्स की परीक्षा में शानदार सफलता हासिल की है. कोचिंग के 29 में से 22 छात्रों ने जेईई मेन्स की परीक्षा में सफलता पायी है.

बेगूसराय के तेघड़ा के रिशीराज ने ओबीसी कैटेगरी में 137वां रैंक लाकर सबसे बढ़िया प्रदर्शन किया है. संस्थाना के छात्रों का ये अब तक का सबसे बढ़िया रिजल्ट रहा है. आकाश कुमार समेत अन्य छात्र-छात्राओं ने भी परीक्षा में अच्छा प्रदर्शन किया है.

मगध सुपर थर्टी के सचिव पंकज कुमार ने बताया कि मगध सुपर थर्टी पूर्व डीजीपी अभयानंद के मार्गदर्शन में 2008 से गरीब बच्चों के लिए आईआईटी जेईई के लिए मुफ्त आवासीय कोचिंग सुविधा दे रहा है और इस बार का परीक्षा परिणाम अबतक के सबसे बेहतर रहा है.

आनेवाले दिनों में यहां के बच्चे और भी ज्यादा अच्छा रिजल्ट देगें. सफलता पाने वाले छात्र-छात्राओं ने इसके लिए खुद की मेहनत के साथ ही शिक्षकों के मार्गदर्शन और माता-पिता के आशीर्वाद का परिणाम बताया.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: May 1, 2018, 12:51 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर