लाइव टीवी

शो 'डांस प्लस' के Season 5 में सिलेक्ट हुआ मंदिर के पुजारी का बेटा, मां बोली- जिद से जीती दुनिया

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: November 11, 2019, 11:13 PM IST
शो 'डांस प्लस' के Season 5 में सिलेक्ट हुआ मंदिर के पुजारी का बेटा, मां बोली- जिद से जीती दुनिया
स्टार प्लस टीवी के डांस शो में गया के सूरज भार्गव का हुआ चयन.

गया के गरीब परिवार से ताल्‍लुक रखने वाले सूरज भार्गव (Suraj Bhargava) का चयन डांस शो 'डांस प्लस' (Dance Plus) के सीजन 5 में हुआ है. जबकि उसके पिता एक मंदिर में पुजारी का काम करते हैं.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: November 11, 2019, 11:13 PM IST
  • Share this:
गया. छोटे शहर का हुनर अब नेशनल टीवी पर आयोजित प्रतियोगिता में हिस्सा ले रहा है. जी हां, रमना रोड स्थित पंडारिवा गली में छोटे से मकान में सूरज भार्गव (Suraj Bhargava) का आशियाना है. जबकि वह पास में ही एक डांस कोचिंग में डांस सीखता था. कहते हैं कि जिसे नाम कमाने की जिद हो तो वह नाम कमा ही कर छोड़ता है. यकीनन शाम का सवेरा, हर रोज एक नया सवेरा लाता है और ऐसा ही सवेरा गया के सूरज भार्गव की जिंदगी में आया है. सूरज का एक निजी चैनल के डांस शो 'डांस प्लस' (Dance Plus) के सीजन 5 में हुआ है. इससे जिले का डांसिंग स्टार कहे जाने वाले सूरज के परिजनों में खुशी की लहर है. शहर के प्रसिद्ध रमणा रोड के पंडरीवा चौक के रहने वाले सूरज भार्गव के चयन के बाद चारों ओर उनकी चर्चा है. 8 साल की कड़ी मेहनत के बाद सूरज को यह सफलता अब मिली है.

सूरज की मां ने कही ये बात
न्‍यूज़ 18 को सूरज की मां सरोज देवी ने बताया कि बेटे के चयन के बाद बेहद खुश हूं. हमारे मना करने के बाद भी उसने डांस को अपना करियर बनाने की ठान ली और आज सफल हुआ. बहुत गर्व महसूस हो रहा है अपने बेटे पर. भगवान से दुआ करती हूं कि मेरे बेटे को इस शो के फाइनल तक पहुंचाए और वो जीत कर वापस आए. जबकि बिहार और गया के लोगों से अपील है कि मेरे बेटे को सपोर्ट करें और उसे टाइम आने पर भारी से भारी संख्या में वोट दें.

सूरज के पिता करते हैं ये काम

सूरज भार्गव के पिता प्रकाश ज्योतिष का कहना है कि सूरज की जिद थी कि उसे मुंबई भेजा जाए. इसके बाद हमने उसको सपोर्ट किया. आज उसने अपनी मेहनत के दम पर हमारा नाम ऊंचा किया. साथ उन्होंने बताया कि 8 साल से सूरज लगातार मेहनत कर रहा है और कई पुरस्कार भी जीत चुका है. जबकि सूरज के पिता शहर के बाटा मोड़ स्थित शनि मंदिर में पुजारी हैं.

ईटीवी साउथ के शो में भी लिया था हिस्‍सा
सूरज ईटीवी साउथ के डांस शो 'भी जोड़ी' में भी हिस्सा ले चुका है. यहां उसने शानदार डांस कर अपना जलवा बिखेरा था. ज‍बकि उसने एक बार फिर अपने जिले के साथ-साथ प्रदेश का मान बढ़ाया है.
Loading...

ये भी पढ़ें-
सरकारी कर्मचारियों को CM नीतीश दे सकते हैं बड़ा 'गिफ्ट', ये है वजह
चिराग पासवान के निशाने पर मांझी-तेजस्वी, एक को दी नसीहत तो दूजे पर कसा तंज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 11, 2019, 10:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...