होम /न्यूज /बिहार /बिहार: शिक्षक ने 8 साल के छात्र को बेरहमी से पीटा, अस्पताल जाते समय हुई मौत

बिहार: शिक्षक ने 8 साल के छात्र को बेरहमी से पीटा, अस्पताल जाते समय हुई मौत

गया के वजीरगंज थाना क्षेत्र में शिक्षक द्वारा छात्र की बेरहमी से पिटाई के बाद मौत.

गया के वजीरगंज थाना क्षेत्र में शिक्षक द्वारा छात्र की बेरहमी से पिटाई के बाद मौत.

Bihar News: मामला वजीरगंज थाना के फतेहपुर रोड में बड़ही बिगहा गांव के निकट संचालित एक निजी आवासीय विद्यालय से जुड़ा है. ...अधिक पढ़ें

  • News18Hindi
  • Last Updated :

हाइलाइट्स

वजीरगंज में आठ वर्षीय बच्चे की संदेहास्पद स्थिति में मौत.
परिजनों ने शिक्षक पर लगाया पिटाई कर हत्या का आरोप.
पुलिस बोली, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद करेंगे कार्रवाई.

गया. एक शिक्षक द्वारा बेरहमी से पीटे जाने के बाद 8 साल के बच्चे की मौत का मामला गया के वजीरगंज में सामने आया है. मृतक छात्र के दादा ने वजीरगंज थाने में आवेदन देकर संचालक पर हत्या का आरोप लगाया है. आरोप में कहा गया है कि वहां के शिक्षक ने उसके पोते विवेक कुमार की पिटाई की, और स्कूल से बाहर कर दिया. इसके बाद विद्यालय के बाहर कुछ दूरी पर वह अचेत हो गया और अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते में ही उसकी मौत हो गई.

यह मामला वजीरगंज स्थित लिटिल लिडर्स पब्लिक स्कूल से जुड़ा है. दादा रामबालक प्रसाद का आरोप है कि पिटाई के बाद जब उनके पोते की हालत खराब हो गई तो स्कूल से बाहर कर उसे अकेले भेज दिया गया. रास्ते में वह बेहोश हो गया तो गांव उखड़ा का ही बंटी राजवंशी नाम के व्यक्ति ने उसे उठाकर घर पहुंचा दिया.

आरोप के अनुसार, इसके बाद बच्चे को थाना लेकर आये, लेकिन थानाध्यक्ष ने पहले इलाज कराने को कहा. इसके बाद उसे इलाज के लिये सीएचसी लाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे एएनएमसीएच के लिये रेफर कर दिया गया. गया ले जाने के दौरान रास्ते में उसकी मौत हो गई.

इसके बाद बच्चे का शव गांव पहुंचने पर आक्रोशित ग्रामीणों ने विद्यालय के सामने शव को रखकर मुख्य सड़क को जाम कर दिया. जिसके बाद पुलिस प्रशासन वहां पहुंचकर स्थानीय समाजसेवियों की सहायता से उन्हें समझा बुझाकर सड़क से आवागमन सामान्य किया. वहीं एक शिक्षक को हिरासत में लिया गया और पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम के बाद ही खुलासा हो पाएगा की मौत किस कारण से हुई है.

Tags: Bihar News, Brutal crime, Gaya news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें