गया में दिनदहाड़े महिला की गला रेतकर हत्या

अपराधियों ने घर में घुस कर गला रेतकर महिला की हत्य़ा की है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

News18 Bihar
Updated: September 18, 2018, 9:03 PM IST
News18 Bihar
Updated: September 18, 2018, 9:03 PM IST
गया के कोतवाली थाना क्षेत्र में मंगलवार को अपराधियों ने दिनदहाड़े घर में घुस कर एक महिला की हत्या कर दी. अपराधियों ने बेरहमी से गला रेतकर महिला को मौत के घाट उतारा है. वारदात के बाद से आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जानकारी के मुताबिक, मामला कोतवाली थाना क्षेत्र के किरानी घाट का है. मृतिका यहीं पर रत्ना भवन में किराये के मकान में रहती थी. अपराधियों ने घर में घुस कर गला रेतकर महिला की हत्य़ा की है. घटना के बाद आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. हालांकि, हत्या किस वजह से हुई और किसने की, इसकी जानकारी अभी तक नहीं लग पाई है. पुलिस का कहना है कि जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- सीएम नीतीश ने विष्णुपद मंदिर में की पूजा, पितृपक्ष मेले की तैयारियों का लिया जायजा

पुलिस को घटना स्थल से एक धारदार चाकू भी मिला है. इसी के आधार पर पुलिस अपराधियों तक पहुंचने के लिए कड़ी से कड़ी जोड़ रही है. डीएसपी राजकुमार ने बताया कि घटना स्थल पर जो धारदार चाकू मिला है, महिला की हत्या उसी से की गई है. उन्होंने कहा की इस घटना की जांच के लिए एफएसएल की टीम को खबर कर दी गई है. साथ ही डॉग स्काउट को भी बुलाया गया है. अपराधी जल्द ही पुलिस के गिरफ्त में होंगे. वहीं, मृतिका के भाई अजय ने बताया कि घटना के दिन उसकी बहन घर पर अकली थी. उसके पति किसी काम से बाहर गए हुए थे. इसी का फायदा उठा अपराधियों ने घटना का अंजाम दिया.

ये भी पढ़ें- बोधगया में आतंकी हमले की साजिश नाकाम, SSB ने डिफ्यूज किया बम
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर