लड़की के घरवालों ने प्रेमी जोड़े की हत्या कर किए शव के कई टुकड़े

लड़की के परिवार ने प्रेमी जोड़े की गला दबाकर हत्या कर दी और शव को टुकड़ों में काटकर पैमार नदी के पास प्रेट्रोल डाल कर जला दिया.

News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 10:29 PM IST
लड़की के घरवालों ने प्रेमी जोड़े की हत्या कर किए शव के कई टुकड़े
प्रेमी जोड़े की हत्या
News18 Bihar
Updated: February 11, 2019, 10:29 PM IST
गया में एक प्रेमी जोड़े को प्यार करना मंहगा पड़ गया और प्यार की कीमत इसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी. इस जोड़े की गला दबाकर हत्या कर दी गई और शव को टुकड़ों में काटकर पैमार नदी के पास पेट्रोल डाल कर जला दिया गया. वहीं पुलिस ने इस सनसनीखेज घटना में लड़की के पिता ,चाचा और ममेरे भाई को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूछताछ की जा रही है. वहीं हत्या की बात को तीनों ने कबूला है.

दरअसल ये घटना मुफसील थाना के मनियारी गांव की है. एक लड़की ने वजीरगंज थानां के कारी शोभा गांव के एक लड़के से प्रेम कर बैठी थी. लेकिन लड़की के परिजनों को यह मंजूर नहीं था, प्रेमी प्रेमिका पूर्व में भी कई बार घर से भाग चुके थे और दोनो ने कही मंदिर मे शादी भी कर ली थी. वही कुछ दिन बाद लड़की घर लौटी आई. लड़की के उसके परिवार वालों ने बड़ी घटना की अंजाम की योजना बना ली.

हांलकी इससे पहले लड़की की परिजनों ने लड़के पर अपहरण का मामला स्थानीय थाना में मामला दर्ज कराया गया था. दोनों जब घर आए तो पुलिस ने कोर्ट में लड़की को 164 के तहत बयान दर्ज करवाने के बाद घर भेज दिया गया वही लड़के को जेल भेज दिया गया था. लड़का कुछ दिन पहले ही जेल से बाहर छूट कर आया था.  हत्या उस वक्त हुआ जब लड़का विकास कुमार अपने रिश्तेदार के घर से बजीरंगज अपने घर लौट रहा था तभी रास्ते मे पैमार पुल के पास उसे लड़की के परिजनों ने रोक लिया और उसकी हत्या कर दी.



बिहार में दिखी अनोखी शादी, दुल्हन को लेने ई-रिक्शा से निकला दूल्हा

वहीं लड़की को भी उस जगह पर बुलाया और उसकी भी हत्या कर दी. इसके बाद भी मृतकों का इससे भी मन नहीं भरा तो दोनों के शव को इकट्ठा कर धारदार हथियार से काट डाला और जला दिया. पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और लड़की के तीन परिजनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों के शव के अवशेष को इकट्ठा कर पुलिस तफ्तीश में जुट गई है.
(ऐलन लिली की रिपोर्ट)

VIDEO: जब महज दो मिनट में 10 करोड़ रुपए की ज्वेलरी लूट ले गए हथियारबंद अपराधी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर