होम /न्यूज /बिहार /Lockdown में चोरों ने शटर तोड़कर दुकान से चुरा लिया 16 लाख कीमत के CCTV कैमरे

Lockdown में चोरों ने शटर तोड़कर दुकान से चुरा लिया 16 लाख कीमत के CCTV कैमरे

बिहार के गया में लॉकडाउन के दौरान चोरी

बिहार के गया में लॉकडाउन के दौरान चोरी

बीते 8 अप्रैल को भी गया (Gaya) शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के चंदौती मोड़ के समीप इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम (Electronic Showr ...अधिक पढ़ें

गया. कोरोना (Coronavirus) को लेकर किए गए लॉकडाउन (Lockdown) के बीच बिहार के गया (Gaya) में चोरों का उत्पात जारी है. बीते 8 अप्रैल को शहर के चंदौती थाना क्षेत्र में इलेक्ट्रॉनिक्स के होलसेल की दुकान से लगभग 15 लाख के सामान चोरी मामले में अभी खुलासा भी नहीं हुआ था कि चोरों ने एक बार फिर बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है.

ताला तोड़कर दुकान में घुसे चोर

ताजा मामला शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र के शहीद रोड स्थित कबीर सिक्योरिटी सॉल्यूशन का है, जहां  चोरों द्वारा सीसीटीवी की दुकान से लगभग 16 लाख की सीसीटीवी चुरा लिया गया. चोरी की इस घटना को अंजाम देकर चोर आसानी से फरार हो गए. चोरों ने इस बार दुकान का ताला तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. वहीं दुकान में लगे सीसीटीवी के डीवीआर को भी तोड़ दिया और लेकर चलते बने.

दुकान में लगा सीसीटीवी भी साथ ले गए

वारदात की सूचना मकान मालिक द्वारा दुकान मालिक को फोन से दी गई, जिसके बाद आनन-फानन में दुकान मालिक अपनी दुकान पहुंचा. जहां देखा कि चोरों के द्वारा दुकान में रखे सैकड़ों सीसीटीवी चुरा लिए गए हैं. चोरी गए सीसीटीवी की कीमत लगभग 16 लाख रुपए बताई जा रही है. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है, जबकि रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरे को भी खंगाला जा रहा है.

लॉकडाउन की वजह से बंद था बाजार

दुकान मालिक ने कहा कि लॉकडाउन के कारण सभी दुकानें बंद थीं, जिसके कारण हम लोग कई दिनों से यहां नहीं आ रहे थे. मकान मालिक द्वारा सूचना दी गई कि आपके दुकान का ताला टूटा हुआ है. आने पर देखा तो सारा सामान बिखरा पड़ा था. वहीं सैकड़ों सीसीटीवी बिक्री के लिए रखे हुए थे, जो की चोरी हो गए. उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि जल्द से जल्द समान की रिकवरी करते हुए चोरों को गिरफ्तार करें.

8 अप्रैल को भी हुई थी चोरी

बीते 8 अप्रैल को भी शहर के चंदौती थाना क्षेत्र के चंदौती मोड़ के समीप इलेक्ट्रॉनिक्स शोरूम से तीन अज्ञात चोरों के द्वारा लगभग 15 लाख का सामान चोरी कर लिया गया था. अभी तक इस मामले में एक भी चोर की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है, हालांकि चोरी की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी, बावजूद पुलिस इस मामले में एक भी चोर को गिरफ्तार नहीं कर सकी है.

ये भी पढ़ें- बिहार में एक दिन में कोरोना के 15 नए केस, CM ने की लोगों से ट्रैवल हिस्ट्री न छिपाने की अपील

ये भी पढ़ें- COVID-19: पटना बना कोरोना का 'हॉटस्पॉट', एक ही दिन में 8 पॉजिटिव केस ने बढ़ाई सरकार की चिंता

Tags: Bihar News, CCTV camera footage, Gaya news, Lockdown, Lockdown violation

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें