शादी से ठीक पहले शातिरों ने उड़ाए दुल्हन के जेवर और कपड़े
Gaya News in Hindi

शादी से ठीक पहले शातिरों ने उड़ाए दुल्हन के जेवर और कपड़े
गया में उच्चकों ने उड़ाए दुल्हन के जेवर

दूल्हे के पिता ने बताया कि बीती रात बाराचट्टी में बेटा की शादी के लिए बारात आई थी. दुल्हन के लिए शादी की तैयारी की जा रही थी तभी पता चला कि जेवरात समेत अज्ञात अपराधियों ने वाहन को अगवा किया और उसके बाद लेकर गायब हो गए

  • Share this:



गया. बिहार के गया (Gaya) में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है. यहां शादी (Marriage) से ठीक पहले दुल्हन के कपड़े और जेवरात की चोरी हो गई. गया के रामपुर थाना क्षेत्र के मुस्तफाबाद के रहने वाले सुदीप्त कुमार के बेटा विकास कुमार की बारात गया से बाराचट्टी थाना क्षेत्र के बाराचट्टी गांव में गई हुई थी. बड़े धूमधाम से बारात लगाई गई, लोग हर्षोल्लास के साथ बारात में नाच गा रहे थे लेकिन जब दुल्हन को शादी के लिए शादी का जोड़ा और और जेवरात देना था तो अचानक खबर आई कि कार में जेवरात से भरे बैग सहित चालक सहित कार को अज्ञात अपराधियों ने किडनैप कर लिया.

ड्राइवर समेत गाड़ी लेकर भागे उच्चके



घटना की सूचना के बाद शादी समारोह की खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. दूल्हे के पिता ने बताया कि बीती रात बाराचट्टी में बेटा की शादी के लिए बारात आई थी. दुल्हन के लिए शादी की तैयारी की जा रही थी तभी पता चला कि जेवरात समेत अज्ञात अपराधियों ने वाहन को अगवा किया और उसके बाद लेकर गायब हो गए. इस घटना के कुछ देर के बाद वाहन चालक का फोन आता है जिसमें वो हॉस्पिटल में भर्ती होने की बात बताता है. ड्राइवर अस्पताल में भर्ती था जिसे लेकर के बाराचट्टी थाना मैं ले गया.




एसएसपी ने मामले को बताया संदिग्ध


ड्राइवर ने बताया कि अज्ञात चार अपराधियों ने पिस्तौल के भय दिखा कर उसे किडनैप किया और उसे एक अनजान जगह पर ले गए और उसके साथ मारपीट की. इस मामले में गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि मामला संदेहास्पद है और कहीं ना कहीं पीड़ित के परिजन द्वारा ही यह घटना को अंजाम दिया गया है. फिलहाल मामला दर्ज किया गया है और पुलिस छानबीन में जुट गई है. फिलहाल अभी तक जेवरात सहित कार का अभी तक पता नहीं चल पाया है.





अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading