Home /News /bihar /

अंगीठी से निकला धुआं बना मौत का सबब, बंद कमरे में तीन बच्चों समेत मां की मौत

अंगीठी से निकला धुआं बना मौत का सबब, बंद कमरे में तीन बच्चों समेत मां की मौत

बिहार के गया में दम घुटने से महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गई

बिहार के गया में दम घुटने से महिला समेत तीन बच्चों की मौत हो गई

Four Death In Gaya: बिहार के गया में ये दर्दनाक हादसा शुक्रवार की सुबह हुआ. जिस परिवार के साथ ये घटना हुई है उस घर का पुरुष सदस्य दिल्ली में नौकरी करता है. चार लोगों की मौत से गांव में कोहराम मच गया है.

गया. बिहार में शुक्रवार की सुबह एक दर्दनाक हादसा हुआ. अहले सुबह हुई इस बड़ी घटना में एक ही परिवार के चार लोगों की दर्दनाक मौत (Four Death In Gaya) हो गई. मृतकों में छोटे-छोटे बच्चे भी शामिल हैं. सभी की मौत बोरसी (अंगीठी) से निकले जहरीले धुएं से दम घुटने से मौत हुई है. मामला गया जिला से जुड़ा है जहां के अतरी थाना के मोहरा प्रखंड के मालती गांव में ये हादसा हुआ.

घर के लोगों ने बताा कि गुरुवार की रात मां अपने तीन बच्चों के साथ एक ही कमरे में सो रही थी. ठंड के कारण बोरसी (अंगीठी) में आग लगी हुई थी. इस दौरान सभी रात में सो गए वहीं बोरसी से निकला जहरीला धुंआ बंद कमरे में फैल गया. शुक्रवार को जब सुबह काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला और घर से धुआं निकलते देखा तो पड़ोसी ने घर का दरवाजा तोड़ा. लोगों ने कमरे में सभी को अचेत अवस्था में देखा.

जब स्थानीय डॉक्टर के द्वारा जांच की गई तो सभी को मृत घोषित कर दिया गया. मृतकों में 35 वर्षीय विभा देवी, 10 वर्षीय सिमरन कुमारी, 8 वर्षीय आर्यन कुमार, और 4 वर्षीय अंकिता कुमारी शामिल हैं. फिलहाल पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल भेजा है. बताया जा रहा है कि मृतक विभा देवी के पति पवन ठाकुर दिल्ली में रहकर काम करता है और उसकी पत्नी बच्चों को लेकर घर में रहती थी.

Tags: Bihar News, Gaya news

विज्ञापन
विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर