बच्चा चोर के शक में भीड़ ने तीन को पीटा, एक की हालत गंभीर

मामला टनकुप्पा थाना क्षेत्र स्थित महेर गांव के पास का है, जहां बच्चा चोर के संदेह में भीड़ ने तीन लोगों को पीट दिया.

News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 8:45 AM IST
बच्चा चोर के शक में भीड़ ने तीन को पीटा, एक की हालत गंभीर
गया में मॉब लिंचिंग, प्रतीकात्मक फोटो
News18 Bihar
Updated: August 26, 2019, 8:45 AM IST
बिहार के गया में जिले में एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां गांव वालों ने बच्चा चोर के संदेह में तीन लोगों को बूरी तरह से पीट दिया. इससे तीनों गंभीर रूप से घायल हो गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस तीनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां सभी का इलाज चल रहा है. कहा जा रहा है कि तीनों पीड़ित एक बच्चे के साथ कार में बैठकर अपने रिश्तेदार के यहां जा रहे थे. तभी बच्चा चोर के संदेह में लोगों ने पीटाई कर दी.

मामला टनकुप्पा थाना क्षेत्र स्थित महेर गांव के पास का है
जानकारी के मुताबिक, मामला टनकुप्पा थाना क्षेत्र स्थित महेर गांव के पास का है, जहां बच्चा चोर के संदेह में भीड़ ने तीन लोगों को पीट दिया. टनकुप्पा थाना की पुलिस मौके पर पहुंच कर तीनों को इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा कि गया के रहने वाले 3 युवकों के साथ एक बच्चा कार में बैठ कर अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए फतेहपुर के पास महेर गांव गया था. महेर गांव से लौटते समय चारों ने टनकुप्पा में एक दुकान के पास गाड़ी रोक दी और चाउमीन खाने लगे. खाने के बाद कुछ ही दूर पर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई. गाड़ी पलटते ही कुछ लोग बच्चा चोर कहकर हल्ला करने लगे और गाड़ी पर पत्थर से हमला कर दिया.

कुछ लोगों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी

 सभी को गाड़ी से निकाल कर बुरी तरह पीटा गया. हालांकि,  कुछ ग्रामीणों ने बचाने की भी कोशिश की, लेकिन जो भीड़ थी वो बेकाबू थी. इस दौरान कुछ लोगों ने स्थानीय थाना पुलिस को सूचना दी, जिसके आधार पर पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और सभी को इलाज के लिए मगध मेडिकल अस्प्ताल में भर्ती कराया. तीनों का इलाज किया जा रहा है, जिसमें एक की हालात को नाजुक देखते हुए डॉक्टर ने पटना रेफर कर दिया.

ये भी पढ़ें- 

मिश्रा को सलामी के वक्‍त इसलिए फुस्‍स हो गई थीं बंदूकें?
Loading...

बाढ़ पहुंचते ही लगे छोटे सरकार और अनंत सिंह जिंदाबाद के नारे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 26, 2019, 8:38 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...