होम /न्यूज /बिहार /Train Alert: 9 दिसंबर तक गया जंक्शन से होकर चलने वाली ये ट्रेन हुई रद्द

Train Alert: 9 दिसंबर तक गया जंक्शन से होकर चलने वाली ये ट्रेन हुई रद्द

ट्रेनों का परिचालन रद्द रहने से यात्रियों की बढ़ सकती है परेशानी

ट्रेनों का परिचालन रद्द रहने से यात्रियों की बढ़ सकती है परेशानी

गया जंक्शन से होकर गुजरने वाली पूर्णिया कोर्ट-हटिया-पूर्णिया कोर्ट एक्सप्रेस 5 से 9 दिसंबर तक रद्द रहेगी. जानिए डिटेल.

    रिपोर्ट: कुंदन कुमार

    गया. बेगूसराय सेक्शन के बरौनी स्टेशन पर नन इंटरलॉकिंग कार्य को लेकर मेगा ब्लॉक लिया गया है ताकि जल्द से जल्द नन इंटरलॉकिंग का कार्य पूरा किया जा सके. इस दौरान गया जंक्शन से होकर हटिया से पूर्णिया कोर्ट स्टेशन के बीच परिचालित होने वाली ट्रेनों के साथ ही अन्य ट्रेनों का परिचालन प्रभावित रहेगा. डाउन लाइन में पूर्णिया कोर्ट से हटिया जाने वाली 18625 पूर्णिया कोर्ट-हटिया सुपर एक्सप्रेस जाने वाली हटिया-पूर्णिया कोर्ट एक्सप्रेस का परिचालन 5 से 8 दिसंबर तक रद्द रहेगी. साथ ही अप लाइन में 18626 हटिया-पूर्णिया कोर्ट सुपर एक्सप्रेस 6 से 9 दिसम्बर तक नहीं चलेगी.

    हाजीपुर रेल डिवीजन के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने बताया कि गया जंक्शन से होकर गुजरने वाली पूर्णिया कोर्ट-हटिया-पूर्णिया कोर्ट एक्सप्रेस का परिचालन पांच दिसंबर से 9 दिसंबर तक रद्द रहेगा. ट्रेनों का परिचालन रद्द रहने से यात्रियों को परेशान होना पड़ सकता है. बता दें कि कुहासे के कारण कई ट्रेन का परिचालन 28 फरवरी तक रद्द कर दिया गया है. यात्रियों की सुरक्षा और संरक्षा को देखते हुए रेलवे ने यह कदम उठाया है.

    ट्रेन रद्द होने से यात्रियों की बढ़ेगी परेशानी

    हटिया-पूर्णिया कोर्ट सुपर एक्सप्रेस के रद्द हो जाने से रांची तथा पूर्णिया आने जाने वाले यात्रियों को परेशान होना पड़ सकता है. ट्रेनों का परिचालन रद्द रहने के कारण गया जंक्शन से जाने वाले यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. गया जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेन लेट चल रही है जिस कारण यात्रियों को परेशानी हो रही है. इससे पूर्व भी गया जंक्शन से गुजरने वाली कई ट्रेनों को 28 फरवरी तक रद्द कर दिया गया है.

    Tags: Bihar News, Gaya news, Indian railway

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें