Home /News /bihar /

गया : एक-एक कर बीमार होने लगीं ट्रेनी महिला कांस्टेबल, सबको पहुंचाया गया अस्पताल, जानें वजह

गया : एक-एक कर बीमार होने लगीं ट्रेनी महिला कांस्टेबल, सबको पहुंचाया गया अस्पताल, जानें वजह

प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई.

प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई.

Gaya News: गया जिले में बीएमपी-3 में प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिल की मौत के बाद कैंप में रह रहीं कई महिला कांस्टेबल सदमे में आ गईं. फिर एक-एक कर के कई महिला कांस्टेबल बीमार हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. बताया जा रहा है कि महिला कांस्टेबल की मौत ब्रेन हेमरेज की वजह से हुई है. तृप्ति कुमारी के शव को मुंगेर जिला स्थित घर भेज दिया गया है. 

अधिक पढ़ें ...

गया. बिहार के गया जिले में बीएमपी-3 में प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल की इलाज के दौरान मौत हो गई. महिला कांस्टेबल का इलाज पटना के पीएमसीएच में चल रहा था. महिला की मौत के बाद कैंप में रह रही एक दर्जन से ज्यादा महिला कांस्टेबल सदमे में आ गईं. फिर एक-एक कर के कई महिला कांस्टेबल बीमार हो गईं, जिन्हें इलाज के लिए अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया. सभी को आईसीयू वार्ड में रखा गया है. फिलहाल सभी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. इलाज के बाद 6 से ज्यादा महिला कांस्टेबल कैंप में लौट आई हैं.

बताया जा रहा है कि कांस्टेबल तृप्ति कुमारी की तबीयत सोमवार शाम खराब हुई थी. इसके बाद उन्हें मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया था. वहां से प्राथमिक इलाज के बाद उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना के पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था. लेकिन इलाज के दौरान मंगलवार की सुबह उनकी मौत हो गई. मौत की सूचना के बाद कैंप में मौजूद सभी प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल को सदमा लग गया और फिर अचानक सब बीमार पड़ने लगीं.

अस्पताल अधीक्षक पीके अग्रवाल ने बताया कि अपने साथी महिला की मौत के बाद वह घबरा गई थीं, जिसके कारण वे बीमार हो गईं. फिलहाल सभी लोग स्वस्थ व सुरक्षित हैं. कुछ महिला कांस्टेबल वापस कैंप भी चली गई हैं. बेहतर इलाज के लिए इन्हें अन्य मरीजों से अलग आईसीयू वॉर्ड में रखा गया है.

बीएमपी 3 के कमांडेंट सुशील कुमार ने बताया कि हमारे यहां 7 अलग-अलग जिलों से आईं 1246 प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल हैं. कल प्रशिक्षु तृप्ति कुमारी की अचानक तबीयत बिगड़ गई जिन्हें मगध मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बाद में उन्हें बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया था. आज इलाज के दौरान प्रशिक्षु महिला कांस्टेबल की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि उनकी मौत ब्रेन हेमरेज की वजह से हुई है. तृप्ति कुमारी के शव को मुंगेर जिला स्थित घर भेज दिया गया है. वहीं सरकार की तरफ से जो भी सुविधा मिलेगी उनके परिजनों को दी जाएगी.

Tags: Gaya news, Mahila Constable

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर