गया गोलीकांड में दो हुई मृतकों की संख्या, मुख्य आरोपी राकेश यादव सहित तीन गिरफ्तार

गया में दो लोगों की हत्या के बाद मामले की जांच के लिए पहुंची पुलिस

एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी तक दो लोगों की मौत हुई है जबकि तीसरे का इलाज पटना के पीएमसीएच में किया जा रहा है. एसएसपी ने बताया कि अभी तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) जिला में बुधवार को हुई गोलीबारी (Firing) की घटना में मृतकों की संख्या बढ़कर दो हो गई है. जिले के कोच थाना के सिंदुआरी गांव में बुधवार को गोलीबारी की घटना हुई थी जिसमें एक पक्ष के द्वारा अंधाधुंध फायरिंग की गई थी. फायरिंग की इस घटना में चार लोगों को गोली लगी थी जिसमें उदय शर्मा की घटनास्थल (Death) पर ही मौत हो गई थी जबकि दूसरे शख्स गिरिजेश कुमार की मौत इलाज के लिए पटना ले जाने के क्रम में रास्ते में हो गई थी. इस घटना में तीसरा घायल श्रीनाथ शर्मा पटना पीएमसीएच में इलाजरत है जबकि चौथा घायल खतरे से बाहर है.

गांव समेत इलाके में तनाव

इस घटना के बाद गांव समेत इलाके में तनाव है. मामले की नजाकत को समझते हुए गया के एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा खुद घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुटे. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया गया है जबकि हथियार भी बरामद किया गया है. बताया जा रहा है कि कुछ महीने पहले दोनों पक्ष के युवकों के साथ मारपीट की घटना हुई थी. पूर्व में भी कोंच थाने में दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था.

हथियार समेत पकड़ा गया मुख्य आरोपी

इस बीच बुधवार को भी किसी बात को लेकर दोनों पक्ष आपस में भिड़ गए और देखते देखते एक पक्ष के द्वारा गोली चलाना शुरु कर दिया था. एसएसपी राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि अभी तक दो लोगों की मौत हुई है जबकि तीसरे का इलाज पटना के पीएमसीएच में किया जा रहा है. एसएसपी ने बताया कि अभी तक तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है अन्य आरोपियों को गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है साथ ही हथियार भी बरामद किया गया है. पुलिस ने मुख्य आरोपी राकेश यादव, संजीव कुमार सहित एक अन्य आरोपी को गिरफ्तार किया है.

गांव में पहुंचे पूर्व मंत्री

घटना के अगले दिन बिहार के पूर्व मंत्री और टेकारी के पूर्व विधायक अनिल सिंह सिंदुआरी गांव पहुंचे. उन्होंने डीजीपी और एसएसपी से फोन से बात कर पूरे मामले से अवगत कराते हुए सभी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की. पूर्व विधायक ने कहा कि यह घटना काफी निंदनीय है.

ये भी पढ़ें- बिहार में कई जगहों पर आंधी-बारिश शुरू, इन जिलों में शाम 4 बजे तक के लिए अलर्ट

ये भी पढ़ें- जमीन की खुदाई में मिली शराब की खेप, बीयर-व्हिस्की देख हैरान रह गई पुलिस

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.