लाइव टीवी

24 घंटे के दौरान गया में दो लोगों की हत्या, साली ने जीजा तो दोस्त ने दोस्त की ली जान !

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: November 6, 2019, 3:27 PM IST
24 घंटे के दौरान गया में दो लोगों की हत्या, साली ने जीजा तो दोस्त ने दोस्त की ली जान !
गया में हुई हत्या के बाद रोते-बिलखते मृतक के परिजन

गया (Gaya) में हुई हत्या (Murder) की इन दो घटनाओं के बाद पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए दो शख्सों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है.

  • Share this:
गया. बिहार की धार्मिक नगरी गया (Gaya) में मंगलवार की रात दो बड़ी आपराधिक घटनायें हुई. पहली घटना में एक शख्स को दोस्तों ने घर से बुलाया और पीट-पीटकर हत्या (Murder) कर दी वहीं दूसरी घटना में साली के घर गए जीजा की गला दबाकर हत्या कर दी गई. इन दो घटनाओं से पुलिस (Police) भी सकते में है.

दोस्तों ने बुलाकर की हत्या

पहली घटना मेडिकल थाना के केन्दुई की है जहां लाठी डंडे से पीट-पीटकर उमेश शर्मा की हत्या कर दी गई है. जानकारी के अनुसार मुफस्सिल थाना क्षेत्र का निवासी उमेश शर्मा वर्तमान में अपने परिवार के साथ विष्णुपद थाना के बक्सूबीघा में रहता था और बढईगिरी का काम करता था. उसके बगल के गांव केन्दुई स्थित महादलित टोलवा के राजू मांझी से अच्छी दोस्ती थी और राजू अक्सर उसे फोन से बुलाकर अपने घर पर पार्टी करता था जिसमें प्रतिबंधित शराब का भी सेवन किया जाता था.

नाच देखने गया था शख्स

मंगलवार को केन्दुई महादलित टोला में नाच पार्टी आयोजित थी और राजू के फोन करने पर उमेश दोपहर चार बजे के बाद घर से निकल पड़ा. मृतक उमेश की पत्नी किरण देवी ने बताया कि पहले की तरह ही वे फोन से बात कर निकल पड़े तो परिवार के लोग निश्चिंत थे पर बुधवार की सुबह में उनके राजू मांझी के घर के पास शव मिलने की सूचना मिली जिसके बाद उनके पूरे परिवार पर दुखो का पहाड़ टूट पड़ा. मृतक उमेश शर्मा के सिर और पीट पर लाठी डंडे से पिटाई करके हत्या कर दी गयी है. मृतक उमेश की दो बेटी और एक बेटा है और अभी बड़ी बेटी के शादी की तैयारी की जा रही थी. वो चाहतें हैं कि उनके पति के हत्यारे को कड़ी सजा दिलायी जाय और उन्हें आर्थिक सहयोग दी जाय. पुलिस ने इस मामले में शव को जब्त कर राजेश समेत दो लोगों को हिरासत में ले लिया है जबकि मुख्य आरोपी राजू मांझी भागने मे सफल रहा.

साली के घर गए शख्स की हत्या

हत्या की दूसरी घटना बेलागंज के दरियापुर में हुई है जहां नालंदा के बेलदार बिगहा निवासी योगेन्द्र प्रसाद की हत्या कर दी गई. उसे फोन करके साली के घर दरियापुर बुलाया गया जहां पर मृतक की पत्नी पहले से ही मौजूद थी. जानकारी के अनुसार मृतक पशुपालक था और हाट पर बैल खरीदने के दौरान आपस में कुछ विवाद हुआ था. इसके बाद बुधवार को उसका शव मिला है. मृतक के गले में रस्सी के निशान स्पष्ट रूप से दिख रहें हैं. मृतक के भाई और पुलिस को परिवार के लोगों पर ही हत्या का शक है इसलिए मृतक की पत्नी, साली और साढू को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 6, 2019, 3:26 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...