Home /News /bihar /

गया में दो युवकों की हत्या से सनसनी, मर्डर में धारदार हथियार का इस्तेमाल

गया में दो युवकों की हत्या से सनसनी, मर्डर में धारदार हथियार का इस्तेमाल

बिहार के गया में दो युवकों के शव बरामद

बिहार के गया में दो युवकों के शव बरामद

पुलिस के अनुसार शव को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों युवकों की हत्या कहीं और की गई और वारदात को अंजाम देने के बाद शव को वीरान खेत में फेंक दिया गया.

    गया में दो युवक की हत्या से सनसनी फैल गई है. वारदात शेरघाटी थाना के पंडोल गांव के पास की है. मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह कुछ लोगों ने खेत में फेंके हुए दो युवकों का शव देखा तो पुलिस को सूचना दी गई. दोनों युवकों की हत्या निर्मम तरीके से की गई है. बता दें कि यह क्षेत्र शेरघाटी और गुरुआ थाना क्षेत्र की सीमावर्ती इलाके में है.

    युवकों के शव की सूचना मिलने के बाद सबसे पहले गुरुआ थाना की पुलिस पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी. इसके बाद शेरघाटी थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को जब्त कर उसकी पहचान करने में जुट गई है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया गया है.

    ये भी पढ़ें- कांग्रेस MLA का बड़ा आरोप- बिहार प्रभारी ने पैसे लेकर टिकट बांटे इसलिए हुई करारी हार

    पुलिस के अनुसार शव को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों युवकों की हत्या कहीं और की गई और वारदात को अंजाम देने के बाद शव को वीरान खेत में फेंक दिया गया. हत्या में गला दबाने के साथ ही धारदार हथियार का भी प्रयोग किया गया है.

    एक मृतक के पास से पैन कार्ड मिला है जिसमें अभिषेक कुमार सिंह नाम दर्ज है

    मृतक दोनों युवकों में से एक के पास से पैन कार्ड मिला है जिसमें अभिषेक कुमार सिंह नाम दर्ज है.  पुलिस इस पैन कार्ड के माध्यम से मृतक युवक की पहचान की कोशिश कर रही है. दोनों मृतक आस-पास के गांव के नहीं लग रहे हैं.

    ये भी पढ़ें- बिहार: JDU कोटे से दो MP को मोदी मंत्रिपरिषद में मिल सकती है जगह

    घटना की सूचना के बाद एसएसपी राजीव मिश्रा भी घटनास्थल पर पहुंचे और थाना प्रभारी और अन्य अधिकारियों के साथ मामले की विस्तृत जानकारी ली.  एसएसपी राजीव मिश्रा ने न्यूज 18 को बताया कि पुलिस हर एंगल से इस मामले की जांच कर रही है. सबसे पहले प्राथमिकता उसकी दोनों युवक की पहचान की है.

    बकौल एसएसपी पहचान के बाद परिजनों से जानकारी ली जाएगी.  इसके साथ ही आस-पास के इलाकों में भी लोगों से पूछताछ की जा रही है जिससे किसी तरह की इनपुट मिल सके.  फिर पुलिस उस इनपुट के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी.

    रिपोर्ट- अरुण कुमार चौरसिया

    ये भी पढ़ें-

    Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gaya news, Kidnapping Case, Murder

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर