लाइव टीवी

रेप का केस वापस नहीं लिया तो पहले अगवा किया फिर हत्या कर शव को फेंका

Arun Chaurasia | News18 Bihar
Updated: November 17, 2019, 5:35 PM IST
रेप का केस वापस नहीं लिया तो पहले अगवा किया फिर हत्या कर शव को फेंका
गया में हुई हत्या की घटना की जांच के लिए पहुंची पुलिस

गया में हुई हत्या की इस घटना के बाद पुलिस मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर रही है.

  • Share this:
गया. बिहार की अध्यात्म नगरी गया (Gaya) में एक व्यक्ति रामबली मांझी की निर्मम हत्या (Brutal Murder) का मामला सामने आया है. यह वारदात टनकुप्पा थाना क्षेत्र के ठेकही गांव की है जहां रामबली मांझी की हत्या शनिवार रात्रि घर से ले जाकर कर दी गयी. हत्या के बाद अपराधियों ने शव (Dead Body) को बदिलबीघा बधार में फेंक दिया. इस दौरान अपराधियों ने मृतक रामबली मांझी को घर से पकड़कर ले जाते समय उनकी पत्नी कैली देवी का हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया था,जिससे कि वह शोर न मचा सके.

अगली सुबह मिली जानकारी

पूरी घटना की जानकारी रविवार की सुबह में हुई जब मृतक रामबली मांझी का शव बधार में ग्रामीणों ने देखा. इसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया. तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी और मृतक की पत्नी को ग्रामीणों ने उसके घर से मुक्त कराया. सूचना के बाद मौके पर पहुंची टनकुप्पा थाना की पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के एएनएमसीएच भेज दिया है और मृतक की पत्नी कैली देवी के बयान पर प्राथमिकी दर्ज कर रही है.

एससी-एसटी थाना में दर्ज कराया था केस

जानकारी के अनुसार हत्या की वजह मृतक रामबली मांझी और उसकी पत्नी कैली देवी द्वारा एससी-एसटी थाना में दर्ज करायी गयी दुष्कर्म की शिकायत है. इस शिकायत के बाद आरोपी मृतक रामबालक मांझी से केस वापस लेने की धमकी दे रहे थे. इस धमकी के बाद मृतक काफी दिन तक गांव छोड़कर बाहर चला गया था और वहीं मजदूरी करने लगा था. वो कुछ दिन पहले ही वापस अपने गांव आया था जिसके बाद उसकी निर्मम हत्या कर दी गयी. कई स्थानीय लोगों ने मृतक की पत्नी पर भी चरित्रहीन होने का आरोप लगाया है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस

टनकुप्पा थानाध्यक्ष विकास चन्द्र यादव ने बताया कि सूचना के तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया है. पुलिस मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर रही है. इस मामले में कई ग्रामीणों से भी बात की गयी है जिसमें पुलिस को कई तरह की जानकारी मिली है हत्या काफी निर्मम तरीके से की गयी है और इसमें एक से ज्यादा अपराधी के हत्या में शामिल होने की बात भी सामने आयी है. पुलिस इन सारे तथ्यों के आधार पर हत्या के आरोपी की शीघ्र ही शिनाख्त कर गिरफ्तार करेगी.
Loading...

ये भी पढ़ें- पटना के बाद अब आरा जंक्शन पर भी शान से लहराया 100 फीट उंचा तिरंगा

ये भी पढ़ें- पूर्व उप-मुखिया समेत दो लोगों को दिनदहाड़े गोलियों से भूना, एक की मौत

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 17, 2019, 5:21 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...