लाइव टीवी
Elec-widget

बिहार: शराबबंदी के बावजूद श्राद्धकर्म में छलके जाम, बीयर लेकर बार बालाओं संग लगाए गए ठुमके

News18 Bihar
Updated: December 1, 2019, 5:33 PM IST
बिहार: शराबबंदी के बावजूद श्राद्धकर्म में छलके जाम, बीयर लेकर बार बालाओं संग लगाए गए ठुमके
बिहार के गया की शराब पार्टी ती तस्वीर

डांस पार्टी का ये मामला गया से जुड़ा है जहां फतेहपुर थाना क्षेत्र के मोरहे पंचायत के डुमरी गांव में वार्ड सदस्य दिलीप यादव के घर में इस कार्यक्रम को आयोजित किया गया था

  • Share this:
गया. बिहार में शराबबंदी कानून (Liquor Prohibition Act) की खुलेआम धज्जियां उड़ रही हैं. ताजा मामला गया (Gaya) का है, जहां के एक वार्ड सदस्य के घर में श्राद्धकर्म के दौरान जमकर शराब का दौर चला. श्राद्ध में डांस पार्टी (Dance Party) का आयोजन किया गया था. जिसमें डांसरों के साथ युवाओं ने जमकर शराब पी.

वार्ड सदस्य के घर थी पार्टी
गया के फतेहपुर थाना क्षेत्र के मोरहे पंचायत के डुमरी गांव में वार्ड सदस्य दिलीप यादव के घर में  श्राद्धकर्म के मौके डांस का कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें स्टेज पर कुछ लोग केन बियर पीते हुए नजर आए. वीडियो में डुमरी गांव का टुन्ना यादव जो उजला रंग का शर्ट और पैंट पहने हुए है और मोहरे पंचायत से पैक्स अध्यक्ष पद का नामांकन भी कर चुका है. फिर भी खुलेआम बीयर पीते और डांसरों के साथ छेड़खानी करता नजर आ रहे है.

एसएसपी ने दिए जांच के आदेश

इस पार्टी का वीडियो वारयल होने के बाद गया के एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मीडिया के माध्यम से ये वीडियो मिला है. इस वीडियो में कुछ युवक एक कार्यक्रम में बीयर पीते हुए और डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो के आधार पर फतेहपुर थाना को आदेश दिया गया है कि वीडियो में जो भी युवक हैं, उनका सत्यापन कर उनको जल्द से जल्द गिरफ्तार करें. गया में ये पार्टी का वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है.

इनपुट- एलेन लिली

Loading...

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 1, 2019, 3:31 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...