बिहार: भोजपुरी गाने की धुन पर गया में राइफल लहराते युवक का वीडियो वायरल
Gaya News in Hindi

बिहार: भोजपुरी गाने की धुन पर गया में राइफल लहराते युवक का वीडियो वायरल
गया में एक कार्यक्रम में खुलेआम हथियार लहराता युवक

वजीरगंज थाना की पुलिस (Wazirganj Police Station) ने कहा है कि वे वीडियो की जांच कर रहे हैं और आरोपी की शिनाख्त होने पर कानून सम्मत कार्रवाई करेंगे.

  • Share this:
गया. भोजपुरी गाने के धुन पर एक युवक के राइफल लहराने का वीडियो वायरल (Video viral) हो रहा है. मिली जानकारी के अनुसार यह वीडियो वजीरगंज के गोविंदपुर इलाके का है. बताया जा रहा है कि ये वीडियो किसी बच्चे की छठी के दौरान आयोजित समारोह का है जिसमें कानून की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं. इस वीडियो में युवक के साथ ही परिवार की महिलाएं भी डांस करती नजर आ रही हैं. पर जिस तरह की अश्लील गीत बजाते हुए हथियार लगाया जा रहा है उसे कहीं से सही नहीं ठहराया जा सकता है.

इस मामले में वजीरगंज थाना की पुलिस ने कहा है कि वे वीडियो की जांच कर रहे हैं और आरोपी की शिनाख्त होने पर कानून सम्मत कार्रवाई करेंगे. बता दें कि आजकल कई शहरों में ये ट्रेंड बनता जा रहा है कि लोग खुलेआम कानून का मखौल उड़ाते हैं और फिर उसे सोशल मीडिया पर वायरल भी करते हैं.





हाल में ही छपरा में सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें दो व्यक्ति हथियार लहराते हुए किसी को धमकाते नजर आ रहे थे. वीडियो बिहार के छपरा के गरखा थाना क्षेत्र के रामपुर गांव का बताया जा रहा है. वीडियो में दो लोग हाथों में हथियार लेकर लहराते नजर आ रहे थे.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज