पत्नी को हो गया था देवर से प्यार! पति ने दोनों को मार डाला

News18 Bihar
Updated: September 12, 2019, 4:03 PM IST
पत्नी को हो गया था देवर से प्यार! पति ने दोनों को मार डाला
गया में अवैध संबंध के संदेह में पति पर पत्नी और उसके कथित प्रेमी के हत्या के आरोप.

बकौल एसपी इसे आत्महत्या साबित करने के लिए बधार (गांव में खेतों का इलाका) में ही बबूल के पेड़ से दोनों को साड़ी के पल्लू से बांधकर लटका दिया.

  • News18 Bihar
  • Last Updated: September 12, 2019, 4:03 PM IST
  • Share this:
गया. यहां एक बड़ा हत्याकांड (Murder Case) का मामला समाने आया है. इस मामले जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और उसके कथित प्रेमी (Lover) की हत्या कर शव को पेड़ से लटका दिया. मामला अवैध संबंध (illicit relation) का बताया जा रहा है. वहीं,  इस मामले में पुलिस ने मृतक महिला लालती देवी के आरोपी पति टुली मांझी और ससुर को गिरफ्तार (Arrest) कर लिया है. मामला परैया थाना के इगुणी गांव का है.

बताया जा रहा है कि गुरुवार की सुबह यहां दूर खेतों के बीच लोगों ने बबूल के पेड़ से एक महिला और एक युवक का शव एक साथ लटकते हुए देखा. एक साथ दो शव मिलने की खबर आस-पास के गांव में जगल की आग की तरह फैल गयी. देखते ही देखते वहां सैकड़ों की भीड़ जमा हो गयी. इसकी सूचना तत्काल परैया थाना को दी गयी जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे मे लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया.

पूरे मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी राजीव मिश्रा ने बताया कि मृतक महिला लालती देवी और युवक कुंदन उर्फ टेनी मांझी दोनो परैया थाना क्षेत्र के मरहा के रहने वाले थे. दोनों का आपस में देवर-भाभी का रिशता था. मृतक महिला अपने पति राजस्थान में रहती थी और मृत युवक के साथ वह राजस्थान से एक सप्ताह पहले फरार हो गई थी.

Gaya
मामले की जानकारी देते हुए एसएसपी राजीव मिश्रा.


एसपी ने आगे बताया कि महिला की खोजबीन में पूरा परिवार राजस्थान से गया जिला के अपने घर वापस आया. यहां आकर उन्हें प्रेम प्रसंग में एक युवक के साथ फरार होने की जानकारी मिली. 45 साल की महिला जिसे छह बच्चे थे. एक बेटे की दो महीने पहले ही शादी हुई थी. उस महिला का 20 साल के युवक के साथ प्रेम प्रसंग में इस तरह फरार हो जाना पति और उनके परिवार को सहन नहीं हो पाया और उनलोगों ने महिला और युवक को पहले बधार (गांव  में खेतों का इलाका) बुलाया और फिर गला दबाकर दोनों की हत्या कर दी.

Gaya Police
हत्याकांड की तफ्तीश करने मौका ए वारदात पर पहुंची गया पुलिस.


बकौल एसपी इसे आत्महत्या साबित करने के लिए बधार (गांव  में खेतों का इलाका) में ही बबूल के पेड़ से दोनों को साड़ी के पल्लू से बांधकर लटका दिया. मामले में पुलिस ने मृतक महिला के पिता एवं ससुर को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही मृतक युवक के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है,ताकि घटना की तह तक जाया जा सके.
Loading...

रिपोर्ट- अरुण कुमार चौरसिया

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 12, 2019, 3:03 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...