Home /News /bihar /

लव मैरेज करने वाली पत्नी ने प्रेमी के लिए कराई पति की हत्या, गहने गिरवी रखकर दी सुपारी

लव मैरेज करने वाली पत्नी ने प्रेमी के लिए कराई पति की हत्या, गहने गिरवी रखकर दी सुपारी

बिहार के गया में हुए हत्याकांड का खुलासा करती पुलिस

बिहार के गया में हुए हत्याकांड का खुलासा करती पुलिस

Gaya Crime News: बिहार के गया में हुई हत्या की इस घटना के मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी समेत शूटर्स को भी गिरफ्तार कर लिया है. गया के एसएसपी आदित्य कुमार ने बताया कि आरोपी पत्नी का अवैध संबंध 26 साल के युवक से था. उसने प्रेमी की मदद से शूटर्स को हत्या के लिए सुपारी अपने गहने गिरवी रखकर दिए थे.

अधिक पढ़ें ...

गया. 12 साल पहले लव मैरेज (Love Marraige) करने वाले शख्स की उसकी ही पत्नी ने सुपारी देकर हत्या करवा दी. दो बच्चों की मां ने शूटर्स (Shooters) की मदद से हत्या की इस घटना को इस कारण से अंजाम दिलवाया ताकि वो अपने प्रेमी के साथ बाकी की जिंदगी शुकुन से गुजार सके. लगभग डेढ़ महीने हुई मोहम्मद तैयब हत्याकांड (Murder Case) का जब पुलिस ने खुलासा किया तो कई चौंकाने वाले मामले सामने आए दिया. पुलिस ने हत्याकांड के इस मामले में आरोपी पत्नी, उसके प्रेमी समेत 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है, साथ ही गिरफ्तार लोगों के पास से हथियार भी बरामद किया गया है.

बिहार के गया में हुए इस हत्याकांड में मास्टरमाइंड मृतक की पत्नी ही निकली जिसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर सुपारी देकर हत्या की घटना को अंजाम दिलवाया. आरोपी महिला ने मृतक मोहम्मद तैयब से लव मैरिज शादी की थी. गया के वरीय पुलिस अधीक्षक आदित्य कुमार ने बताया कि विगत 23 अक्टूबर को शेरघाटी थाना क्षेत्र के काजी मोहल्ला स्थित रूबी श्रृंगार दुकान के स्टाफ मोहम्मद तैयब आलम की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी जिसके बाद से पुलिस ने इस घटना को चुनौती के रूप में लिया था.

इस मामले में सिटी एसपी राकेश कुमार के नेतृत्व में विशेष टीम का भी गठन किया गया था. इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि शेरघाटी थाना क्षेत्र के हमजापुर गांव के समीप घटना में शामिल अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इक्कट्ठा हुए हैं, जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए कई थानों की पुलिस द्वारा हमजापुर में छापामारी की गई जहां से फोटो खान और पंकज पासवान को गिरफ्तार किया गया. इनके पास से हथियार भी बरामद किया गया है. एसएसपी ने बताया कि गिरफ्तार दोनों अपराधियों की निशानदेही पर शेरघाटी बाजार से ही मो. जीशान को भी गिरफ्तार किया गया है. मोहम्मद जीशान ने ही सुपारी लेने का कार्य किया था.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के क्रम में अपराधियों के द्वारा यह जानकारी दी गई कि मृतक मो. तैयब आलम की पत्नी अफशा परवीन ने ही उक्त अपराधियों को अपने पति की हत्या के लिए सुपारी दी थी. अफशा परवीन ने अपने पति तैयब आलम की हत्या के लिए 2 लाख की सुपारी दी थी जिसमें गहने गिरवी रखकर 80 हजार रुपए एडवांस दिए गए थे. बाकी पैसा काम हो जाने के बाद देने की बात हुई थी. उन्होंने कहा कि उक्त अपराधियों के पास से पुलिस ने 2 देसी कट्टा, 5 जिंदा कारतूस और घटना में प्रयुक्त 3 मोबाइल को भी बरामद किया है.

Tags: Bihar News, Crime In Bihar, Gaya news, Husband murder, Murder

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर