लाइव टीवी

पहले पत्थर मारकर लोगों को भगाया, फिर तलाब में कूदकर महिला ने की खुदकुशी

News18 Bihar
Updated: October 23, 2019, 12:43 PM IST
पहले पत्थर मारकर लोगों को भगाया, फिर तलाब में कूदकर महिला ने की खुदकुशी
तलाब में कूदकर महिला ने की आत्महत्या

मृत महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. कहा जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले उसने पत्थर से हमला किया था.

  • Share this:
गया. बिहार (Bihar) के गया (Gaya) जिले में एक बुजुर्ग महिला ने तालाब में छलांग लगाकर अपनी जीवनलीला खत्म कर ली. घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के मगध आयुक्त कार्यालय (Commissioner office) के पास स्थित दिग्घी तालाब (Diggi Pond) की है. सूचना के बाद सिविल लाइन थाना की पुलिस और जवान मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया. कहा जा रहा है कि मनोज नामक सिपाही ने तालाब में कूदकर महिला को बचाने की कोशिश की पर ज्यादा समय हो जाने की वजह से महिला की सांस रूक चुकी थी.

मृत महिला की अभी तक पहचान नहीं हो पाई है. मिली जानकारी के अनुसार, मृत महिला मानसिक रूप से कमजोर थी और सड़क पर इधर-उधर भटकती रहती थी. आज उसने तालाब में कूदकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी मजदूर सुरेश दास ने बताया कि वह तालाब में चल रहे निर्माण कार्य में लगा हुआ था. तालाब के पास करीब 10 लोग खड़े थे, तभी वह बुजुर्ग महिला आई और वहां मौजूद सभी लोगों पर ईंट-पत्थर फेंकना शुरू कर दिया. इसके बाद वहां उपस्थित लोग महिला को पागल समझ कर चले गए. सभी लोगों के जाते ही वह तलाब की दीवार पर चढ़ गई और पानी में सीधे छलांग लगा दी, जिसके बाद यहां पर अफरा-तफरी मच गई.

लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया
सुरेश दास ने बताया कि लोगों ने शोर मचाना शुरू कर दिया. किसी ने तालाब में कुदने की जहमत नहीं उठाई. फिर, सिविल लाईन पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तलाब से निकाला. वहीं, महिला के शव को तालाब से निकलने वाले सिपाही मनोज कुमार ने बताया कि सूचना मिलते ही वे लोग बाइक से यहां पहुंचे और तुरंत तालाब में कूदकर बचाने की कोशिश की. लेकिन तब तक देर हो चुकी थी. वहीं, मौके पर पहुंचे सिविल लाईन थाना के एसआई सीएम मिश्रा ने बताया कि महिला मानसिक रूप से कमजोर थी. उन्होंने कहा कि शव को पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेज दिया गया है.

ये भी पढ़ें- 

सुरक्षा कारणों से बदला अनंत सिंह का ठिकाना, भागलपुर स्पेशल सेंट्रल जेल भेजे गए

दिल्ली में अकेले विधानसभा चुनाव लड़ेगी JDU, बुधवार को रणनीति बताएंगे CM नीतीश

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 23, 2019, 12:38 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...