लाइव टीवी

अस्पताल में महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा, इलाज में लापरवाही का आरोप

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: October 30, 2019, 1:49 PM IST
अस्पताल में महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा, इलाज में लापरवाही का आरोप
महिला की मौत पर परिजनों का हंगामा, इलाज में लापरवाही का लगाया आरोप

गया के एक क्लीनिक (Clinic) में इलाज (Treatment) के दौरान महिला मरीज की मौत (Death) पर डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर परिजनों ने हंगामा किया है. महिला के पति का आरोप है कि डाक्टरों ने समय से पहले ऑपरेशन कर दिया. इसलिए अत्याधिक ब्लीडिंग और इलाज न मिलने से मिलने से महिला की मौत हो गई है.

  • Share this:
गया. रामपुर थाना क्षेत्र (Rampur Thana) के गेवालबीघा मोड़ स्थित एक निजी क्लीनिक (Private clinic) में इलाज के दौरान एक महिला मरीज की मौत हो गई जिसके बाद परिजनों ने क्लीनिक में जमकर हंगामा किया. घटना की सूचना के बाद परिजनों ने स्थानीय रामपुर थाना की पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद दल बल के साथ पुलिस क्लीनिक में पहुंची, पुलिस अब मामले को शांत कराने में जुटी है. फिलहाल डॉक्टर और क्लीनिक के स्टाफ दोनों ही क्लीनिक से फरार हैं.

इलाज नहीं मिलने के कारण हुई मौत
बता दें कि पिछले दिनों 22 अक्टूबर को सिविल लाइन थाना क्षेत्र के नादरागंज के रहने वाले मनोज कुमार ने अपनी पत्नी रूबी देवी को डिलीवरी के लिए गेवालबीघा स्थित डॉ श्यामा रानी प्रसाद के क्लीनिक में भर्ती कराया था, जहां ऑपरेशन के दौरान महिला ने एक बच्ची को जन्म दिया. कुछ दिनों तक क्लीनिक में भर्ती रखने के बाद महिला को डिस्चार्ज कर दिया गया. बीती रात अत्यधिक ब्लडिंग होने के बाद परिजनों ने उन्हें दोबारा क्लीनिक में भर्ती कराया था, लेकिन परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर ने इलाज नहीं किया. अत्याधिक ब्लडिंग होने और इलाज नहीं होने के कारण महिला की मौत हो गई. पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन कर कार्रवाई करने की बात कही है.

छठ के चलते समय से पहले किया ऑपरेशन

मृतका के पति मनोज ने बताया कि नवंबर महीने में पत्नी को डिलीवरी का टाइम दिया हुआ था लेकिन डाक्टर ने बीच में दीपावली और छठ का पर्व को देखते हुए पहले ही ऑपरेशन करने की बात कही थी. समय से पहले ऑपरेशन होने और अत्याधिक ब्लडिंग होने के कारण मरीज की मौत हुई है. मृतका के पति मनोज कुमार और परिजनों ने डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

ये भी पढ़ें -
कश्मीर में मजदूरों की हत्या पर गरजे गिरिराज, बोले- 'दीपक जब बुझने वाला होता है तो बहुत तेजी से धधकता है'
Loading...

बिहार पुलिस का कारनामा! छठ के नाम पर झूठ नहीं बोलने का लिया जा रहा एफिडेविट, पढ़ें पूरा मामला

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 30, 2019, 1:47 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...