होम /न्यूज /बिहार /गया: घरेलू कलह से परेशान महिला अपने 3 बच्चों को लेकर तालाब में कूदी, 2 की मौत, तीसरा लापता

गया: घरेलू कलह से परेशान महिला अपने 3 बच्चों को लेकर तालाब में कूदी, 2 की मौत, तीसरा लापता

पुलिस के मुताबिक घरेलू कलह से परेशान होकर महिला रेखा देवी ने अपने तीन बच्चों को लेकर तालाब में छलांग लगा दी

पुलिस के मुताबिक घरेलू कलह से परेशान होकर महिला रेखा देवी ने अपने तीन बच्चों को लेकर तालाब में छलांग लगा दी

Bihar News: महिला को अपने तीन बच्चों के साथ सूर्यमंदिर तालाब में छलांग लगाते हुए वहां मौजूद कुछ लोगों (मछुआरों) ने देख ...अधिक पढ़ें

गया. बिहार के गया (Gaya) में एक महिला ने आत्महत्या की नीयत (Suicide Attempt) से अपने तीन बच्चों को लेकर तालाब में छलांग लगा दी. इस घटना में दो बच्चों की मौत हो गई है जबकि तीसरा लापता है. घटना गुरुआ थाना क्षेत्र के डोमिया गांव के सूर्यमंदिर तालाब की है. वहां मौजूद कुछ लोगों (मछुआरों) ने महिला को अपने बच्चों के साथ तालाब में कूदते हुए देख लिया जिसके बाद उन्होंने फौरन तालाब में छलांग (Jump In Pond) लगा कर महिला को डूबने से बचा लिया. लेकिन तीनों बच्चे गहरे पानी (Deep Water) में डूब गए. बाद में दो बच्चों के शव बरामद किया गया. जबकि एक बच्चा लापता है जिसकी तलाश जारी है.

मिली जानकारी के मुताबिक डोमिया गांव की रहने वाली रेखा देवी घरेलू विवाद में अपने तीन बच्चों को लेकर तालाब में कूद गई थी. महिला को स्थानीय मछुआरों के द्वारा समय रहते सही सलामत बाहर निकाल दिया गया. महिला को बेहोशी की हालत में अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, पानी में डूबे तीन बच्चों में से दो के शव बरामद कर बाहर निकाल लिया गया है. जबकि गोताखोरों के द्वारा लापता तीसरे बच्चे की तलाश की जा रही है. महिला के बच्चों की उम्र पांच साल, छह साल और आठ साल बतायी जा रही है.

सूचना मिलने पर पुलिस और स्थानीय लोगों की भीड़ तालाब के किनारे जुट गई. स्थानीय विधायक विनय यादव भी घटनास्थल पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली. बताया जा रहा है कि महिला रेखा देवी का पति संतोष शर्मा अन्य राज्य में काम करता है. उसे घटना की सूचना दे दी गई है जिसके बाद वो घर वापस लौट रहा है.

थाना अध्यक्ष दिवाकर शर्मा के मुताबिक महिला को बेहोशी की हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डॉक्टर उसका इलाज कर रहे हैं. होश में आने के बाद उससे आत्महत्या का प्रयास के कारणों के बारे में पता चल सकता है. उन्होंने कहा कि डूबे तीन बच्चों में से दो का शव तालाब से बाहर निकाल लिया गया है. जबकि तीसरे बच्चे की खोजबीन की जा रही है. तलाब काफी गहरा है इस कारण गोताखोरों को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है.

Tags: Bihar News in hindi, Children death, Death due to drowning, Gaya news

विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें