करंट के झटके देकर युवक की नृशंस हत्या, गायब होने के बाद झाड़ी में मिली लाश

गया में हुई हत्या की घटना के बाद मौके पर जमा लोग

इस मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने न्यूज़-18 से बात करते हुए कहा कि शव की सूचना मिली है और युवक के शरीर पर कई तरह के निशान हैं. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है और हत्या की वजह के साथ ही आरोपियों की शिनाख्त के लिए प्रयास कर रही है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया में बिजली का शॉक (Electric Shock) लगाकर युवक की हत्या (Murder) करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला को दबाने के लिए युवक की हत्या के बाद शव को झाड़ी में फेंक दिया गया. इस घटना की सूचना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. जानकारी के अनुसार शनिवार की शाम में खिजरसराय थाना क्षेत्र के सरैया और पंडित बीघा में कुछ चरवाहा ने झाड़ी में फेंकी हुई युवक की लाश को देखा जिसकी सूचना ग्रामीणों को दी गई.

सुबह से ही लापता था युवक

झाड़ी में युवक के शव होने की सूचना के बाद आसपास के सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई और मृतक युवक की पहचान उतरामा गांव के 20 वर्षीय मुकेश कुमार के रूप में की गई. मृतक मुकेश के शरीर पर बिजली के शॉक का कई जगह पर निशान है और शरीर झुलसा हुआ है. मृतक के परिजनों ने बताया की मुकेश आज सुबह से ही लापता था और परिवार के द्वारा उसकी खोज की जा रही थी इस बीच एक शव के मिलने की सूचना प्राप्त हुई जिसके बाद वो लोग दौड़े-दौ़ड़े घटनास्थल पर आए.

परिजनों ने जताया आक्रोश

झाड़ी में मुकेश का शव देखकर परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. घटना की सूचना मिलने के बाद खिजरसराय की पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को जप्त कर पोस्टमार्टम के लिए एएनएमसीएच भेजने लगी तो परिजनों ने आक्रोश जताते हुए आरोपी पर कार्रवाई की मांग करते हुए हंगामा किया. इस बीच मामले की गंभीरता को देखते हुए नीमचक बथानी अनुमंडल के एसडीपीओ विनय शर्मा भी मौके पर पहुंचे और परिजनों को आरोपियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई का आश्वासन दिया.

SSP बोले जल्द गिरफ्तार होंगे आरोपी

इस मामले में एसएसपी राजीव मिश्रा ने न्यूज़-18 से बात करते हुए कहा कि शव की सूचना मिली है और युवक के शरीर पर कई तरह के निशान हैं. पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है और हत्या की वजह के साथ ही आरोपियों की शिनाख्त के लिए प्रयास कर रही है. आरोपी की शिनाख्त होने के तुरंत बाद उसकी गिरफ्तारी की जाएगी

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.