Gaya News: साली की शादी में शामिल होने आये जीजा की गोली मारकर हत्या

बिहार के गया में शादी में शामिल होने आये जीजा की गोली मारकर हत्या

Gaya Murder: बिहार के गया में हुई हत्या की इस घटना की वजह साफ नहीं हो सकी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के साथ ही मामले की छानबीन भी शुरू कर दी है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया में अपनी साली की शादी में शामिल होने आये एक युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या (Murder In Gaya) कर दी और आराम से चलते बने.  जानकारी के मुताबिक मृतक अपनी चचेरी साली की शादी में शामिल होने पहुंचा था. शादी खत्म होने बाद वो सुबह में अपने दोस्तो के साथ गांव से बाहर घूमने निकला था इसी दौरान उसकी हत्या कर दी गई. घटना गया जिले के अतरी थाना क्षेत्र स्थित मोहड़ा प्रखंड के अरई गांव की है.

जानकारी के मुताबिक सोमवार की रात को वैवाहिक समारोह के खत्म होने के बाद इस घटना को अंजाम दिया गया. लड़की का चचेरा जीजा मनीष कुमार जो कि शेरघाटी थाना क्षेत्र के समोद बीघा गांव निवासी ओमकार सिंह का बेटा था मात्र 30 वर्षीय युवक था. मृतक एमआर का काम करता था. लड़की जिसकी शादी हो रही थी वह वजीरगंज के तिलोरा निवासी ललन सिंह की पुत्री हैं और अरई में लड़की के फूफा अरुण सिंह के घर पर शादी समारोह हो रहा था. लड़की के परिजनों के मुताबिक रात में करीब तीन से चार बजे के आस पास जब वैवाहिक रस्में चल रही थीं उसी दौरान मनीष अपने कुछ साथियों के साथ गांव से बाहर सड़क की ओर टहलने चले गए थे जहां अज्ञात बदमाशों ने गोली मार दी.

इस घटना के बाद घायल को वजीरगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मृतक के पत्नी अपनी चचेरी बहन की शादी में नहीं गई थी. वो अपने मायके तिलोरा में ही थी. मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए गया के मगध मेडिकल कालेज गया भेजा है. हत्या की ये पूरी घटना पुलिस फिलहाल संदेहात्मक मान रही है. शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौप दिया गया जहां शेरघाटी में ही दाह संस्कार कर दिया गया. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.