लाइव टीवी

गया में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल

ALEN LILY | News18 Bihar
Updated: December 8, 2019, 1:33 PM IST
गया में युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या, आक्रोशित लोगों ने काटा बवाल
गया में हुई हत्या की घटना के बाद बाइक में लगाई गई आग

जानकारी के मुताबिक गया (Gaya) में हुई हत्या (Murder) की इस घटना को जमीनी विवाद (Land Dispute)के मामले में पैसे की लेनदेन को लेकर अंजाम दिया गया है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

  • Share this:
गया. बिहार के गया (Gaya) में रविवार को एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या (Murder) कर दी गई. घटना शहर के विष्णुपद थाना क्षेत्र के पंतनगर बाईपास के पास की है जहां रविवार को अहले सुबह तीन की संख्या में रहे अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर (Shoot) घायल कर दिया. गोली लगने के बाद स्थानीय लोगों ने उसे आनन-फानन में अनुग्रह नारायण मगध मेडिकल अस्पताल (ANMCH)में भर्ती कराया गया जहां इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.

मृतक और आरोपी रिश्तेदार

मृतक की पहचान विष्णुपद थाना क्षेत्र पंतनगर के रहने वाले मुकेश यादव के रूप में हुई है. गोली मारने के आरोपी संजय यादव मृतक के रिश्तेदार हैं. जमीनी विवाद के मामले में पैसे की लेनदेन को लेकर घटना हुई है. इस घटना को लेकर आक्रोशित लोगों ने गया-बोधगया सड़क मार्ग के पंतनगर के पास सड़क जाम कर दिया और आगजनी किया. आरोपी के घर पर आक्रोशित लोग पहुंचे और घर के बाहर लगे दो बाइक को आक्रोशित लोगों ने फूंक डाला. इस घटना के बाद से आरोपी के घरवाले फरार हो गए है.

पैसे को लेकर था विवाद

मृतक के भाई पिंटू ने बताया कि शनिवार की रात में मुकेश यादव और संजय यादव के बीच पैसे को लेकर विवाद हुआ था. रात में ही दोनों के बीच मारपीट भी हुई थी. मारपीट के बाद आज सुबह में सड़क पर टहलने आए मुकेश यादव को संजय यादव सहित अन्य दो की संख्या में रहे युवकों ने गोली मार दिया जिसके बाद इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 8, 2019, 1:23 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर