VIDEO: क्षेत्र में निकले BJP सांसद की हुई फजीहत, नौकरी मांग रहे युवाओं ने लगाए मुर्दाबाद के नारे

बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह के विरोध में लगे नारे (फाइल फोचो)

बिहार के गया में हुई इस घटना का वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. इस वीडियो में युवाओं के आक्रोश के बीच बीजेपी के सांसद सुशील कुमार सिंह बमुश्किल निकल पाते हैं.

  • Share this:
गया. बिहार में चल रहे चुनावी माहौल में युवा अपने मुद्दों को लेकर जागरूक हो रहे हैं और पिछले चुनाव में जनप्रतिनिधियों और द्वारा किए गए वादों को याद दिला रहे हैं. इस कड़ी में बिहार के गया में बीजेपी के सासंद को खासी फजीहत झेलनी पड़ी. घटना जिला के कोच प्रखंड की है जहां युवाओं ने स्थानीय औरंगाबाद के भाजपा सांसद का घेराव किया और पिछले चुनाव के दौरान भाजपा द्वारा किए गए वादे को अभी तक पूरा नहीं करने का आरोप लगाया.

इसके साथ ही उन्होंने केंद्र और राज्य की सरकार पर युवाओं को रोजगार देने के लिए किसी तरह का कदम नहीं उठाने का भी आरोप लगाया. युवाओं की भीड़ ने काफी देर तक सांसद की गाड़ी को रोककर सरकार के खिलाफ नारेबाजी भी की. इस दौरान सांसद सुशील कुमार युवाओं को मोदी सरकार द्वारा किए जा रहे काम की जानकारी देते हुए उन्हें समझाने की कोशिश की पर कोई भी युवा उनकी बात सुनने को तैयार नहीं दिख रहा था और सरकार एवं जनप्रतिनिधियों के खिलाफ लगातार नारेबाजी करते रहा.

इस दौरान सांसद के सुरक्षाकर्मियों ने मोर्चा संभालते हुए युवाओं को शांति से अपनी बात रखने की अपील की. सांसद सुशील सिंह का काफिला काफी मुश्किल से वहां से निकल पाया. सांसद के समक्ष अपनी बात रखने के दौरान कई युवा आपस में ही उलझते दिखे. वो लगातार सरकार से रोजगार देने की मांग कर रहे थे.