Home /News /bihar /

केंद्रीय मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया खादी का नया ब्रांड अंबेसडर

केंद्रीय मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी को बताया खादी का नया ब्रांड अंबेसडर

file photo

file photo

गिरिराज का कहना था कि अगर गांधी जी खादी के ब्रांड अम्बेसडर थे तो आज नरेंद्र मोदी खादी के नए ब्रांड अम्बेसडर हैं. गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही खादी को नयी ऊंचाईयों पर पहुंचाने का काम किया है ऐसे में विरोधी सिर्फ बयानबाजी कर के हर चीज में राजनीति कर रहे हैं

अधिक पढ़ें ...
    केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा है कि कांग्रेस ने केवल गांधी के नाम को भंजाया है उनके सपने को पूरा नहीं किया है.

    नवादा पहुंचे स्थानीय सांसद और केंद्रीय मंत्री ने कहा कि आज प्रधानमंत्री इस चीज को अपने साथ जोड़ रहे है तो विरोधियों को कष्ट हो रहा है. गिरिराज का कहना था कि अगर गांधी जी खादी के ब्रांड अम्बेसडर थे तो आज नरेंद्र मोदी खादी के नए ब्रांड अम्बेसडर हैं.

    गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही खादी को नयी ऊंचाईयों पर पहुंचाने का काम किया है ऐसे में विरोधी सिर्फ बयानबाजी कर के हर चीज में राजनीति कर रहे हैं. मंत्री ने कहा कि अगर राज्य सरकार सहयोग करे तो राज्य के साथ-साथ खादी का और भी विकास हो सकता है. मालूम हो कि खादी ग्रामोद्योग के कैलेंडर से राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की तस्वीर गायब होने और पीएम की तस्वीर लगने के बाद विपक्ष ने बीजेपी समेत पीएम पर निशाना साधा था.

    गिरिराज सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि उनके निश्चय यात्रा में शिक्षा का कोई उल्लेख नहीं है. जिस साइकिल को लेकर उन्होंने सत्ता पाई थी उस साइकिल से अब लडकियां गायब हो गयी हैं.

    उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री केवल निश्चय यात्रा में लगे हुए हैं. उनका कहना था कि नीतीश कुमार का केवल एक ही निश्चय है सत्ता में बने रहना और लालू का साथ थामे रहना.

    Tags: Giriraj singh, Nawada news

    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर