गर्ल्स हॉस्टल से भागीं लड़कियों ने वार्डन पर लगाए संगीन आरोप, जांच में जुटी पुलिस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट में दो लड़कियां और दो महिलाओं के अवैध रूप से हॉस्टल में में जाने की बात कही है.

News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 4:39 PM IST
गर्ल्स हॉस्टल से भागीं लड़कियों ने वार्डन पर लगाए संगीन आरोप, जांच में जुटी पुलिस
बिहार के आरा के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की दो छात्राओं ने वॉर्डन पर चौकानें वाले आरोप लगाए हैं. (सांकेतिक तस्वीर)
News18Hindi
Updated: July 8, 2019, 4:39 PM IST
बिहार के आरा के कस्तूरबा गांधी बालिका विद्यालय की दो छात्राओं ने वॉर्डन पर चौकानें वाले आरोप लगाए हैं. छात्राओं का आरोप है कि गर्ल्स हॉस्टल में रात को पुरुष आते थे. उन्होंन वॉर्डन पर निजी काम करवाने का आरोप भी लगाया है. घटना की सूचना मिलते ही शाहपुर बीडीओ और सीओ सहित शाहपुर पुलिस कस्तूरबा स्कूल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

हॉस्टल छोड़कर भागीं छात्राएं

आरोप लगाने वाली दोनों छात्राएं बुधवार रात को हॉस्टल से भाग गई थीं. हालांकि सरैया गांव के लोगों ने उन्हें पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं जिला प्रशासन का कहना है कि इस घटना के बाद करीब 80 छात्राओं के माता-पिता उन्हें हॉस्टल से वापस ले गए हैं.



वॉर्डन के खिलाफ मामला दर्ज

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जांच टीम ने अपनी रिपोर्ट में दो लड़कियां और दो महिलाओं के अवैध रूप से हॉस्टल में में जाने की बात कही है. दोनों ने विजिटर रजिस्टर में एंट्री नहीं की थी. इधर ग्रामीणों ने दबी आवाज में विद्यालय की वार्डन गीता सिंह और हॉस्टल के गार्ड सद्दाम पर छात्राओं का उत्पीड़न करने और आपत्तिजनक कार्य करने के आरोप लगाए हैं, जिसके बाद पुलिस ने चारों के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है. बिहार महिला आयोग ने भी प्रशासन से घटना की रिपोर्ट मांगी है.

ये भी पढ़ें: घर से निकली नाबालिग की मिली लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका
First published: July 8, 2019, 4:39 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...