लाइव टीवी

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 24 वर्षीय युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

News18 Bihar
Updated: January 27, 2020, 11:54 PM IST
हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 24 वर्षीय युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम
शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. (फाइल फोटो)

युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की शादी (wedding) दो वर्ष पूर्व हुई थी.

  • Share this:
गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) जिले में 11 हजार वोल्ट के हाईटेंशन तार की चपेट में आने से 24 वर्षीय युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव (Dead Body) को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. घटना के बारे में बताया जाता है कि मांझा थाना क्षेत्र के विश्वम्भरपुर गांव (Vishwambharpur Village) निवासी अनिल बांसफोर का 24 वर्षीय पुत्र संजय बांसफोर अहिरवलिया चंवर में मवेशी चरा रहा था. इसी बीच 11 हजार वोल्ट का हाइटेंशन तार नीचे लटक रहा था. तार की चपेट में आने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी.

घटना की सूचना मिलते ही मांझागढ़ पुलिस मौके पर पहुंच कर घटना का जायजा लेने के बाद शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. वहीं, युवक की मौत की खबर मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. मृतक की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी. दो माह पूर्व एक बच्चा भी जन्म लिया था. मृतक तीन भाई है. तीनों भाइयो में यही कमाने वाला था. मृतक के पिता अनिल बांसफोर, मां बबिता देवी, पत्नी रानी देवी, भाई रंजय और बादल का रो-रो कर बुरा हाल है. वहीं, परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर कई घंटे तक बवाल काटा. बाद में प्रशासन और बरौली पुलिस के आश्वासन के बाद लोगों का हंगामा शांत हुआ.

बच्चे की मौत हो गई थी
बता दें कि पिछले साल नवंबर महीने में बेगूसराय में हाईटेंशन तार की चपेट में आने से एक बच्चे की मौत हो गई थी. मृतक की पहचान गढ़पुरा प्रखंड के कुम्हारसो पंचायत के कौड़ा गांव के वार्ड 10 निवासी पूर्व वार्ड सदस्य प्रदीप दास के पुत्र धर्मवीर के रूप में की गई थी. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, घटना प्लेटफार्म संख्या-दो पर लगी मालगाड़ी के डिब्बे की सीढ़ी से होकर ऊपर चढ़ने के दौरान गुजर रही तार की चपेट में आने से हुई थी. करंट लगने के बाद जोरदार आवाज हुई और घटनास्थल पर ही बालक ने दम तोड़ दिया. इधर, परिजनों को जैसे ही घटना की जानकारी मिली कोहराम मच गया. धर्मवीर सब्जी पहुंचाने स्टेशन आया हुआ था.


(रिपोर्ट- मुकेश कुमार)

ये भी पढ़ें- देशद्रोह का मामला: शरजील इमाम की तलाश में पटना में पुलिस ने मारे थे 3 जगह छापे

RJD ने दी CM नीतीश को विधानसभा चुनाव लड़ने की चुनौती, BJP-JDU ने दिया ये जवाब

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2020, 11:39 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर