गोपालगंज: स्पेशल टास्क फोर्स के हत्‍थे चढ़े 3 शातिर बदमाश, कर चुके हैं कई बड़ी वारदातें
Gopalganj News in Hindi

गोपालगंज: स्पेशल टास्क फोर्स के हत्‍थे चढ़े 3 शातिर बदमाश, कर चुके हैं कई बड़ी वारदातें
गोपालगंज में लूट की वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह के तीन बदमाश गिरफ्तार.

गोपालगंज पुलिस (Gopalganj Police) ने जिले में लूट की कई बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह तीन सदस्यों (3 Members) को गिरफ्तार किया है. एसपी ने सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल टास्क फोर्स (Special Task Force) का गठन किया था, जिसमें तीन थानाध्यक्ष शामिल थे.

  • Share this:
गोपालगंज. गोपालगंज पुलिस (Gopalganj Police) ने जिले में लूट की कई बड़ी वारदात को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है. इसके अलावा गिरोह के तीन सदस्यों (3 Members) को भी पुलिस ने किसी वारदात की योजना बनाते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. जबकि गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने लूटे गए चार मोबाइल फोन (Mobile Phones) जब्त किया है. पुलिस के मुताबिक इस गिरोह के अपराधी जिले में कई सीएसपी और पेट्रोल पम्प (Petrol Pump) की लूट की वारदात को अंजाम दे चुके हैं. हालांकि इस गिरोह का मुख्य सरगना अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है.

एसपी को मिली थी सूचना
सदर एसडीपीओ नरेश पासवान ने बताया कि एसपी मनोज कुमार तिवारी को सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी बरौली के लरौली बाजार में किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की योजना बना रहे हैं. एसपी ने इस सूचना के बाद सदर एसडीपीओ के नेतृत्व में स्पेशल टास्क फ़ोर्स का गठन किया, जिसमें सिधवलिया, मोहम्मदपुर और बैकुंठपुर थानाध्यक्ष को शामिल किया गया.

बना रहे  थे लूट की वारदात की योजना
स्पेशल पुलिस टीम ने लूट की योजना बनाते तीन कुख्यात अपराधियों को लरौली बाजार से गिरफ्तार किया. जिनके पास से पुलिस ने एस्सार पेट्रोल पम्प से लूटे गए मोबाइल सहित चार अन्‍य फोन जब्त किए हैं. गिरफ्तार अपराधियों में गोलू कुमार, राजन कुमार और मोहित कुमार शामिल हैं. इन अपराधियों के द्वारा एस्सार पेट्रोल पम्प के साथ साथ जिले में तीन सीएसपी और अन्य लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. सभी छह मामलों का उद्भेदन कर लिया गया है.



इन थाना क्षेत्रों में दे चुके हैं वारदात को अंजाम
गिरफ्तार अपराधियों के ऊपर जिले के सिधवलिया और गोपालपुर थाना क्षेत्रों में कई लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. इन अपराधियों की गिरफ़्तारी से पुलिस ने जहां राहत की सांस ली है, वहीं एसडीपीओ ने कहा की इस गिरोह का मुख्य सरगना अभी भी पुलिस की पकड़ से बाहर है. जिसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- पेट्रोल पंप के मैनेजर और स्टाफ को दिनदहाड़े मारी गोली फिर लूट ले गए कैश

खुलासा: मंगेतर ने बनाया शादी का दबाव तो सुपारी देकर करवा दी हत्या
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज