लाइव टीवी

गोपालगंज: जमीन के छोटे से हिस्से के लिए खूनी संघर्ष में 7 घायल, 2 की हालत गंभीर

News18 Bihar
Updated: November 15, 2019, 8:17 AM IST
गोपालगंज: जमीन के छोटे से हिस्से के लिए खूनी संघर्ष में 7 घायल, 2 की हालत गंभीर
गोपालगंज में जमीन विवाद में खूनी संघ्रर्ष में घायल हुए लोग सदर अस्पताल में भर्ती.

  • Share this:
गोपालगंज. जमीन के छोटे के टुकड़े को लेकर दो सगे भाई जहां आपस में उलझ गए. वहीं बाद में दोनों भाइयों के परिवार में घंटो खूनी संघर्ष हुआ. इसमे एक ही परिवार के 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को बरौली पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से उन्हें सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. घायलों में दो की हालत गंभीर है.

जानकारी के मुताबिक बरौली के पचरुखिया गांव के रहने वाले छोटे लाल महतो और अनवत महतो का जमीन को लेकर विवाद चल रहा था. इसी पुरानी रंजिश को लेकर गुरुवार को दिन में दोनों भाइयों में विवाद हुआ और देखते ही देखते ही दोनों भाइयो का विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया.

घंटों चला खूनी संघर्ष
छोटे लाल महतो का आरोप है की जब वे अपने भाई से बात करने गए तभी कुल्हाड़ी से उनके सिर पर जानलेवा हमला कर दिया गया. जब उनके बीच बचाव में उनके बेटे और अन्य परिजन आए तभी आरोपी भाई के परिजनों ने चाकू और लाठी डंडो से हमला कर दिया.

ये हैं घायलों के नाम
इस चाकू और लाठी डंडे के हमले में छोटे लाल महतो सहित उनकी पत्नी और बच्चे कुल 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में छोटे लाल महतो, अनीता देवी, शशिकांत महत , साबित देवी, आशुतोष महतो, अविनाश महतो और माया महतो शामिल है.

घायलों का चल रहा इलाजसभी घायलों को बरौली पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां से उनका प्राथमिक इलाज करने के बाद गोपालगंज सदर अस्पताल में रेफर कर दिया गया. घायलों में दो लोगों की हालत नाजुक है. जिन्हें गोरखपुर के लिए रेफर कर दिया गया है.

क्या था विवाद
पीड़ित छोटेलाल महतो ने बताया कि जमीन के छोटे से टुकड़े को लेकर उनके भाई से विवाद हुआ था. जिसमें उनके और उनके परिवार के अन्य सदस्यों पर जानलेवा हमला कर दिया गया. इस मामले में अनवत महतो सहित एक दर्जन लोगों को नामजद किया गया है. अभी तक किसी की गिरफ़्तारी नहीं हो सकी है.

रिपोर्ट- मुकेश कुमार

ये भी पढ़ें-

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए गोपालगंज से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 15, 2019, 8:08 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर