Home /News /bihar /

80 pieces of tetra pack liquor kept in body with cello tape brvj

बदन पर सेलो टेप से चिपका रखी थी शराब से भरी 80 पीस टेट्रा पैक, मगर पुलिस को चकमा न दे सका

गोपालगंज में शराब का अवैध कारोबार करने वाला युवक गिरफ्तार.

गोपालगंज में शराब का अवैध कारोबार करने वाला युवक गिरफ्तार.

Bihar Illegal Liquor Smuggling: शराब तस्कर ने सेलो टेप के माध्यम से अपने शरीर में शराब के ट्रेटा पैक चिपका रखे थे. वहीं शराब के कुछ टेट्रा पैक उसने अपने मोटरसाइकिल में भी रखे हुए थे. पुलिस ने उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रहे इस शराब तस्कर को जांच पड़ताल करने के लिए रुकने का इशारा किया तो वह अपना मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा.

अधिक पढ़ें ...

हाइलाइट्स

गिरफ्तार शराब तस्कर ने सेलो टेप से अपने पूरे शरीर में शराब को चिपकाकर रखा था.
गिरफ्तार शराब के साथ आरोपी से पूछताछ करने के बाद जेल भेज दिया गया है.

गोपालगंज. बिहार में जबसे शराबबंदी हुई है, तबसे शराब तस्कर उत्तर प्रदेश से शराब लाकर बिहार में बेचने के लिए आमादा है. वहीं पुलिस शराब तस्करों के मंसूबे को नाकाम करने के लिए दिन-रात एक कर दिया है. शराब तस्कर आए दिन नए-नए तरीके अपना रहे हैं, ताकि वह पुलिस को चकमा दे सकें. ताजा मामला गोपालगंज से सामने आया है. यहां कुचायकोट थाने की पुलिस ने थाना क्षेत्र के एनएच 27 जलालपुर चेक पोस्ट से एक मोटरसाइकिल सवार को 80 पैकेट टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है.

गिरफ्तार शराब तस्कर ने सेलो टेप से अपने पूरे शरीर में शराब के ट्रेटा पैक चिपका कर रखे थे. वहीं शराब के कुछ टेट्रा पैक अपनी मोटरसाइकिल में भी रखे हुआ था. पुलिस ने उत्तर प्रदेश के तरफ से आ रहे इस शराब तस्कर को जांच पड़ताल करने के लिए रुकने का इशारा किया तो वह अपनी मोटरसाइकिल लेकर भागने लगा. इससे पुलिस को शक हुआ और पुलिस ने पीछा कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

अवैध शराब, मोटरसायकिल जब्त, आरोपी को जेल भेजा
गिरफ्तार शराब के साथ पकड़ा गया आरोपी विशम्भर पुर थाना क्षेत्र के जमुनिया गांव निवासी सुखदेव शाह के 25 वर्षीय पुत्र बुलट कुमार बताया जा रहा है. उसने शराब के टेट्रा पैक सेलो टेप के माध्यम से अपने शरीर पर चिपका रखे थे. पुलिस ने शराब और मोटरसाइकिल जब्त कर लिए हैं और आरोपी 25 वर्षीय युवक को जेल भेज दिया है. आरोपी शराब तस्कर उत्तर प्रदेश के सलेमगढ़ से शराब को लेकर बिहार में आ रहा था.

Tags: Bihar Liquor Smuggling, Bihar News, Gopalganj news, Gopalganj Police, Illegal liquor

अगली ख़बर