होम /न्यूज /बिहार /Bihar: ऑनलाइन गेम के चक्कर में अवसाद में आया युवक, खा ली टीबी की 24 गोलियां

Bihar: ऑनलाइन गेम के चक्कर में अवसाद में आया युवक, खा ली टीबी की 24 गोलियां

हार्ड पावर की दवाइयां खाने से युवक बेहोश हो गया और उसे आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

हार्ड पावर की दवाइयां खाने से युवक बेहोश हो गया और उसे आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया.

Bihar News: चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सनाउल मुस्तफा ने कहा कि मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलना खतरनाक होता जा रहा है. हाल के दिनो ...अधिक पढ़ें

हाइलाइट्स

हार्ड पावर की दवाइयां खाने से युवक बेहोश हो गया.
पीड़ित युवक सदर अस्पताल में हुआ भर्ती
नगर थाने के जंगलिया माेहल्ले की घटना

रिपोर्ट- गोविंद कुमार 

गोपालगंज. ऑनलाइन गेम के चक्कर में फंसकर युवक ने एक साथ टीबी की 24 गोलियां खा ली. हार्ड पावर की दवाइयां खाने से युवक बेहोश हो गया और उसे आनन-फानन में परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया. घटना गोपालगंज के नगर थाना क्षेत्र के जंगलिया मोहल्ले की है. पीड़ित युवक की पहचान मोहम्मद वसीम के पुत्र गुड्डू फिरोज के रूप में की गई. डॉक्टरों ने इलाज के बाद युवक की हालत में सुधार होने की बात कही है.

बताया जाता है कि युवक गुड्डू फिरोज को ऑनलाइन गेम खेलने की लत थी. उसने अपने मोबाइल को गुस्से में आकर तोड़ दिया था. अपना मोबाइल तोड़ने के बाद अपनी बहन की माेबाइल को लेकर गेम खेलना शुरू कर देते था. जिसका विरोध करने पर बहन के साथ मारपीट करने लगता था. शनिवार को युवक की बहन ने मां से इसकी शिकायत की. जिसके बाद युवक को उसकी मां ने कड़ी फटकार लगाई और मोबाइल छिन लिया. इससे नाराज होकर युवक ने घर में रखे गये टीबी की 24 गोलियां खा ली. टीबी की गोली खाते ही युवक की हलत बिगड़ गयी, जिसके बाद उसे तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया गया.

खतरनाक होता जा रहा मोबाइल गेम, बच्चों को बचाएं

घटना के बाद सदर अस्पताल के चिकित्सा पदाधिकारी डॉ सनाउल मुस्तफा ने कहा कि मोबाइल पर ऑनलाइन गेम खेलना खतरनाक होता जा रहा है. हाल के दिनों में इस तरह के केस सदर अस्पताल में आ रहे हैं, ऐसे में डॉक्टर ने अभिभावकों से अपने बच्चों को मोबाइल गेम से दूर रखने की अपील की है.

Tags: Bihar News, Gopalganj news, Online game

टॉप स्टोरीज
अधिक पढ़ें