Home /News /bihar /

acid attack jilted lover throw acid on 19 year old girl nodmk8

एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे ने घर में घुसकर युवती पर तेजाब फेंका, हालत नाजुक

एसिड अटैक में युवती का चेहरा और शरीर पूरी तरह से जख्मी होने की बात कही जा रही है

एसिड अटैक में युवती का चेहरा और शरीर पूरी तरह से जख्मी होने की बात कही जा रही है

Bihar News: शनिवार की देर रात आरोपी ने घर में घुसकर युवती पर तेजाब फेंक दिया. एसिड अटैक में पीड़ित युवती बुरी तरह से जल गई है, उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. परिजन उसे फौरन ईलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने पीड़िता को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है

अधिक पढ़ें ...

गोपालगंज. बिहार के गोपालगंज (Gopalganj) में एकतरफा प्यार में पागल सिरफिरे शख्स के द्वारा घर में घुसकर युवती पर तेजाब फेंकने का मामला सामने आया है. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के कोयलादेवा पंचायत के कररिया ठकुराई गांव की है. बताया जा रहा है कि शनिवार की देर रात आरोपी ने घर में घुसकर युवती पर तेजाब फेंक दिया. एसिड अटैक (Acid Attack) में पीड़ित युवती बुरी तरह से जल गई है, उसकी हालत गंभीर बतायी जा रही है. परिजन उसे फौरन ईलाज के लिए सदर अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने पीड़िता को गोरखपुर मेडिकल कॉलेज (Gorakhpur Medical College) रेफर कर दिया है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार दहशत में है.

मिली जानकारी के मुताबिक 19 वर्षीय युवती शनिवार की रात अपने घर पर थी तभी गांव का ही रहने वाला एक शख्स उसके घर में घुस आया और तेजाब से हमला कर फरार हो गया. युवती के शोर मचाने पर परिजन उसके कमरे में पहुंचे, जहां उसे जख्मी और दर्द से तड़पता देख वो उसे लेकर आनन-फानन में हथुआ अनुमंडलीय अस्पताल पहुंचे. यहां डॉक्टरों ने पीड़िता की स्थिति चिंताजनक देख कर रात में उसे सदर अस्पताल रेफर कर दिया. बाद में सदर अस्पताल के डॉक्टरों ने भी गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया. एसिड अटैक में युवती का चेहरा और शरीर पूरी तरह से जख्मी होने की बात कही जा रही है.

पुलिस ने आरोपी युवक की तलाश में छापेमारी तेज कर दी है. रविवार की दोपहर पुलिस की एक टीम ने आरोपी के घर पर छापेमारी की, लेकिन वो वहां नहीं मिला. पुलिस फिलहाल पीड़िता का बयान दर्ज नहीं कर सकी है.

हथुआ एसडीपीओ (SDPO) नरेश कुमार ने बताया कि एक पुलिस टीम को गोरखपुर भेजा गया है. यहां युवती के घर में अभी कोई नहीं है, सभी लोग उसका इलाज कराने साथ चले गये हैं. उन्होंने कहा कि फुलवरिया थाना अध्यक्ष के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया है. पूरे मामले में जांच कर कार्रवाई की जा रही है.

Tags: Acid attack, Bihar News in hindi, Crime News, Gopalganj news

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर